बाड़मेर में डंपर ने स्कूटी सवार युवकों को कुचला, डंपर के पीछे के चारों टायर में आकर हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1627768

बाड़मेर में डंपर ने स्कूटी सवार युवकों को कुचला, डंपर के पीछे के चारों टायर में आकर हुई मौत

Barmer Accident news: बाड़मेर शहर के विवेकानंद सर्किल डाक बंगलो के आगे रविवार शाम को एक डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया. स्कूटी पर सवार स्वरूप सिंह  व स्वरूप सिंह  दोनों ही स्कूटी पर सवार होकर राय कॉलोनी से कलेक्ट्रेट की तरफ जा रहे थे. 

बाड़मेर में डंपर ने स्कूटी सवार युवकों को कुचला,  डंपर के पीछे के चारों टायर  में आकर हुई मौत

Barmer Accident news: बाड़मेर शहर के विवेकानंद सर्किल डाक बंगलो के आगे रविवार शाम को एक डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जंहा हादसे में गंभीर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार स्कूटी पर सवार स्वरूप सिंह  व स्वरूप सिंह  दोनों ही स्कूटी पर सवार होकर राय कॉलोनी से कलेक्ट्रेट की तरफ जा रहे थे. इस दौरान विवेकानंद सर्किल डाक बंगलो के आगे मोड पर पीछे से आए डंपर ने टक्कर मार दी जिससे युवक स्वरूप सिंह उछलकर दूर गिर गया.

 वहीं स्वरूप सिंह  डंपर के नीचे आ गया डंपर के पीछे के चारों टायर ऊपर से निकल गए. मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों ही युवकों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर स्वरूप सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया वही दूसरे युवक का इलाज जारी है. 

कोतवाली पुलिस ने मौके से डंपर को जब्त कर ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है वहीं परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मामला दर्ज कर ट्रक चालक के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी वहीं मेडिकल बोर्ड के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Reet recruitment 2022: यदि राजस्थान हाईकोर्ट का निर्णय नहीं आता तो क्या करते BSTC व B.ED लाखों छात्र, जानें कैसे मिलती रीट में एंट्री

रीट मेंस के रिजल्ट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानें कैसे चेक करें अपना स्कोर

Trending news