Barmer: स्कॉर्पियो और कार की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 3 लोगों की मौत, 6 से अधिक लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752313

Barmer: स्कॉर्पियो और कार की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 3 लोगों की मौत, 6 से अधिक लोग घायल

Barmer: बाड़मेर के धोरीमना थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर गांव के स्कॉर्पियो गाड़ी व कार में जोरदार भिड़ंत हो गई,ये सड़क हादसा इतना खतरनाक था कि तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 6 से अधिक लोग घायल.

 

Barmer: स्कॉर्पियो और कार की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 3 लोगों की मौत, 6 से अधिक लोग घायल

Barmer:  बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर गांव के स्कॉर्पियो गाड़ी व कार में जोरदार भिड़ंत हो गई हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को धोरीमना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

जानकारी के अनुसार धोरीमन्ना उपखंड मुख्यालय पर बजरी माफिया के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से आयोजित हल्ला बोल जन आंदोलन में भाग लेने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार लोग धोरीमना जा रहे थे.

इस दौरान नेशनल हाईवे 68 पर दूधु गांव के पास सामने से गुजरात की तरफ से आ रही है, कार से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद हाईवे से गुजर रहे वाहन चालक पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाल कर निजी वाहनों की सहायता से धोरीमन्ना अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर चिकित्सकों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

 वहीं, अन्य घायलों का धोरीमना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची धोरीमना थाना पुलिस ने वाहनों को हाईवे से हटाया.

 हादसे के बाद बालोतरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष खोजा व धोरीमना उपखंड अधिकारी लखाराम मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली.धोरीमना थाना पुलिस शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना देगी और परिजन पहुंचने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द करेगी.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर जिला अस्पताल में 15 नई मशीनों का इंस्टालेशन,अब निजी सेंटर्स से मिलेगा छुटकारा

 

Trending news