Barmer News: बाड़मेर में स्कूटी सवार दो बहनों को ट्रक ने कुचला, गंभीर हालात में दोनों को जोधपुर किया रेफर
Advertisement

Barmer News: बाड़मेर में स्कूटी सवार दो बहनों को ट्रक ने कुचला, गंभीर हालात में दोनों को जोधपुर किया रेफर

Barmer News: बाड़मेर के सिणधरी सड़क मार्ग पर उस वक्त हंगामा हो गया जब तेज रफ्तार ट्रक ने दो बहनों को कुचल दिया, गंभीर हालत में घायल दोनों बहनों को इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है.

 

Barmer News: बाड़मेर में स्कूटी सवार दो बहनों को ट्रक ने कुचला, गंभीर हालात में दोनों को जोधपुर किया रेफर

Barmer News: बाड़मेर जिले के रीको को थाना क्षेत्र के बाड़मेर सिणधरी सड़क मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दो बहनों को टक्कर मार कर कुचल दिया. हादसे में दोनों ही वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. निजी वाहन की सहायता से दोनों ही बहनों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां. प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने के चलते दोनों ही बहनों को हायर सेंटर जोधपुर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

 स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की सूचना रीको थाना पुलिस को मिलते ही पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. रीको थाने के एएसआई लूणाराम ने बताया कि गलबेरी शिवकर निवासी मेवीलाल की बेटियां जसोदा और रवीना स्कूटी पर सवार होकर बाड़मेर एमबीसी गर्ल्स पीजी कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आ रही थी.

 इस दौरान बाड़मेर सिणधरी सड़क मार्ग पर गोवा कार डेकोरेशन के पास में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया. एक बहन के ट्रक का टायर पांव के ऊपर से निकल गया. वह दूसरी उछलकर दूर जाकर फिर पड़ी और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गईं. 

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया है. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कूटी को टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया है. पुलिस इस पूरे हादसे की जांच में जुट गई है.ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot Visit: सीएम अशोक गहलोत का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दौरा, कोटा और झालावाड़ में तैयारियों का लिया जायजा

 

Trending news