Barmer News: ट्रेन से कटे युवक की 6 दिन बाद हुई शिनाख्त,हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर
Advertisement

Barmer News: ट्रेन से कटे युवक की 6 दिन बाद हुई शिनाख्त,हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर

Barmer News:  बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र में 4 मार्च की रात्रि को ट्रेन से कटकर युवक की मौत के मामले में अपडेट है, ट्रेन से कटे युवक की 6 दिन बाद हुई शिनाख्त,परिजनों ने पुलिस पर लगाया गुमसुदगी दर्ज नही करने का आरोप,हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर.

 

परिजनों ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप.

Barmer News: बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र में 4 मार्च की रात्रि को ट्रेन से कटकर युवक की मौत के मामले में 6 बाद आज शिनाख्त हुई.जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली थाना पुलिस पर गुमशुदगी दर्ज नहीं करने का आरोप लगाते हुए आक्रोश प्रकट किया जिसके बाद पुलिस अधीक्षक में मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाना के ड्यूटी अधिकारी हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच शुरू की है, जिसके बाद परिजन शव उठाने को लेकर राजी हुए.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के रेलवे कुआं नंबर 3 निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र गोविंद राम 4 मार्च को सुबह घर से गायब हो गया था ,और रात्रि में रीको थाना क्षेत्र के श्री हरलाल जाट छात्रावास के पास ट्रेन के आगे काटने से मौत हो गई.

 लापरवाही बरतते हुए गुमशुदगी दर्ज नहीं की

रीको थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. युवके जितेंद्र घर से गायब होने के बाद परिजन लगातार तलाश कर रहे थे और 8 मार्च को परिजनों ने कोतवाली थाने में युवक के गायब होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी लेकिन ड्यूटी ऑफिसर हेड कांस्टेबल पराक्रम ने लापरवाही बरतते हुए गुमशुदगी दर्ज नहीं की.

 आज परिजनों ने मोर्चरी पहुंचकर युवक की शिनाख्त की जिसके बाद परिजन व समाज के लोग आक्रोशित हो गए और और पुलिस द्वारा गुमशुदगी दर्ज नहीं करने के कारण शव उठाने से इनकार कर दिया.

मामले को बढ़ता देख बाड़मेर सीओ रमेश कुमार शर्मा,कोतवाली थानाधिकारी लेखराज सियाग जिला अस्पताल मोर्चरी पहुंचे और परिजनों से समझाइस कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के साथ परिजनों की वार्ता हुई.लापरवाही बरतने ने वाले ड्यूटी ऑफिसर हैड कांस्टेबल पराक्रम को लाइन हाजिर कर उसके खिलाफ विभागीय जांच करने की बात पर सहमति बनी और परिजन शव उठाने को लेकर राजी हुए.

 परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर रीको थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पैरा ओलंपिक कमेटी ऑफ इंडिया में बढ़ा देवेंद्र का कद, पहली बार हुआ अध्यक्ष का निर्विरोध निर्वाचन

 

Trending news