अवैध हथियार के साथ बाड़मेर व जालौर जिले का बड़ा हथियार सप्लायर बिश्नोई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431910

अवैध हथियार के साथ बाड़मेर व जालौर जिले का बड़ा हथियार सप्लायर बिश्नोई गिरफ्तार

एसपी दीपक भार्गव के निर्देशन में धोरीमन्ना थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत पिछले 4 दिनों में तीसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. धोरीमन्ना पुलिस को अवैध हथियार सप्लायर्स को पकड़ने में कामयाबी मिली है.

अवैध हथियार के साथ बाड़मेर व जालौर जिले का बड़ा हथियार सप्लायर बिश्नोई गिरफ्तार

बाड़मेर: एसपी दीपक भार्गव के निर्देशन में धोरीमन्ना थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत पिछले 4 दिनों में तीसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. धोरीमन्ना पुलिस को अवैध हथियार सप्लायर्स को पकड़ने में कामयाबी मिली है. पुलिस ने जालौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र के दुठवा निवासी मांगीलाल विश्नोई को एक देसी कट्टे सहित गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी बाड़मेर व जालौर जिले में पिछले लंबे समय से अवैध हथियार सप्लाई का काम करता पाया गया है, जिसके खिलाफ पूर्व में पुलिस थाना धनाऊ, पुलिस थाना सदर बाड़मेर, पुलिस थाना सिणधरी में अवैध हथियार जब्ती के प्रकरणों में हथियार सप्लाई करने का आरोपी है .

यह भी पढ़ें: राजस्थान में डेंगू का कहर, बीकानेर में 473 मरीजों की पहचान, अस्पताल में बेड पड़े कम

पुलिस को आरोपी से बड़े खुलासे की उम्मीद

वहीं,  3 दिन पहले दो देसी कट्टा व एक कारतूस सहित पकड़े गए नेड़ीनाड़ी निवासी आरोपी दिनेश सारण व सुदाबेरी निवासी ओमप्रकाश को अवैध हथियार देने के मामले में भी आरोपी है इतना ही नहीं आरोपी पुलिस थाना चितलवाना में एनडीपीएस एक्ट में भी गिरफ्तार हो चुका है. थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि 5 नवंबर को मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को अलग-अलग जगह से दो देशी कट्टा मय मैगजीन व एक कारतूस सहित गिरफ्तार किया था.

पूछताछ में अवैध हथियारों को मांगीलाल से खरीदना पाया गया मुखबिर की सूचना पर मांगीलाल को कबूली फाटा से दस्तयाब कर उसके कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद करने में सफलता मिली. फिलहाल अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त को लेकर आरोपी मांगीलाल से गहनता से पूछताछ की जा रही है, जिसमें पुलिस को बड़े खुलासे की उम्मीद है.

टीम में ये पुलिस अधिकारी थे शामिल

अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अवैध हथियार सप्लायर्स मांगीलाल को गिरफ्तार करने में थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई,0हेड कांस्टेबल लाधुराम, कांस्टेबल जगदीश, कांस्टेबल जगाराम, वाहन चालक नाथूसिंह स्पेशल टीम से हैड.कांस्टेबल महिपाल सिंह व कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

Trending news