कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है इस ने देश और प्रदेश को लूटने का काम किया है-भजनलाल शर्मा
Advertisement

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है इस ने देश और प्रदेश को लूटने का काम किया है-भजनलाल शर्मा

Barmer News:देव दर्शन यात्रा के तहत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को बाड़मेर जिले के विष्णु धाम सोनड़ी पहुंचे. जहां भगवान जंभेश्वर मंदिर में धोक लगाकर 168 वर्षों से जल रही अखंड ज्योति के दर्शन कर खुशहाली की कामना की. 

Barmer News

Barmer News:देव दर्शन यात्रा के तहत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को बाड़मेर जिले के विष्णु धाम सोनड़ी पहुंचे. जहां भगवान जंभेश्वर मंदिर में धोक लगाकर 168 वर्षों से जल रही अखंड ज्योति के दर्शन कर खुशहाली की कामना की. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मंदिर परिसर में पहुंचने पर बिश्नोई समाज की वेशभूषा में सजी 101 महिलाओं ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. वहीं धर्म सभा में पहुंचे पर विश्नोई समाज की ओर से मुख्यमंत्री का साफा, पट्टु औढा़कर व भगवान जंभेश्वर की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया गया. 

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि बिश्नोई समाज का देश के सनातन पर बहुत बड़ा प्रभाव है. जंभेश्वर भगवान के बताए गए मार्ग पर आप चल रहे हैं. एक अच्छे समाज का निर्माण .है सनातन को मजबूत करने में आप सब का बहुत बड़ा योगदान है. बिश्नोई विश्नोई समाज 29 नियमों पर चल कर हमेशा जनकल्याण में भागीदारी देता है विश्नोई समाज दो मन वाला नहीं है.

बिश्नोई समाज को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि 2024 का चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है. देश को आगे बढ़ने का चुनाव है,प्रदेश को आगे बढ़ने का चुनाव है. मोदीजी ने 2014 के बाद दुनिया में डंका बजाया है. गरीब कल्याण से लेकर के देश के विकास से लेकर के देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया है. राजनीतिक दल तो बहुत है. चुनाव आते हैं तो आप लोगों तक आते हैं.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास लूट और झूठ की दुकान के अलावा कुछ नहीं है. उन्होंने हमेशा समाज को धोखा देने का काम किया है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश और प्रदेश को आगे बढ़ने का काम किया है. 

आपसे एक-एक वादा जो किया है.वह मोदी की गारंटी है.मोदीजी ने हर वर्ग का उत्थान किया महिलाओं को सम्मान दिया. साथ ही देश भर में शोचालय बनाने का काम किया.70 साल के अंदर किसी ने समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के दुख को और दर्द को जानते हैं.

सड़क, बिजली, चिकित्सा पानी की क्षेत्र में देश भर में काम किए हैं. कैलाश चौधरी पर बोलते हुए कहा की बाड़मेर का नाम देश में रोशन किया है. साथ ही राज्य मंत्री केके बिश्नोई को लेकर कहा कि के के बिश्नोई पांच जिलों के एक मंत्री है. के के विश्नोई के स्टार लगवाना चाहते हो तो एक एक वोट मोदीजी को पड़े कमल के फुल को पड़े

हमारी सरकार बने साढ़े तीन महीने हुए हैं .90 दिनों में 40/% काम हमने कर दिया. हम एक एक वादा पुरा करेंगे. डीजल पेट्रोल के दाम कम करने का काम भी हमने किया है. देखते जाइए बाड़मेर में क्या क्या होता है. नर्मदा नहर का विस्तार करेंगे, इंदिरा गांधी नहर को भी आगे बढ़ाने का काम करेंगे, किसानों के लिए सिंचाई और पीने के पानी की भी व्यवस्था करेंगे,

साथ ही बिजली पर भी काम करेंगे कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. इसने देश और प्रदेश को लूटने का काम किया है. देश को आजाद हुए 70 साल से ज्यादा हो गए, लेकिन गांव में अभी भी शिक्षा,चिकित्सा पानी की कमी है, लेकिन हम यह कमी भी पुरी करेंगे आप मांगते मांगते थक जाओगे यह मोदी की गारंटी की सरकार है.हर वादे और आपकी डिमांड पुरी करेंगे. राज्य मंत्री के के बिश्नोई व भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री अनंत राम बिश्नोई ने भी सभा को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:मरुधरा में छाया जल संकट के बादल,शहरों में 4 दिन में 1 बार मिल रहा है पानी 

Trending news