कांग्रेस ने आजादी दिलाई लेकिन बीजेपी की 8 साल में कोई उपलब्धि नहीं -अमीन खान
Advertisement

कांग्रेस ने आजादी दिलाई लेकिन बीजेपी की 8 साल में कोई उपलब्धि नहीं -अमीन खान

शहीदों के सम्मान में कांग्रेस पार्टी की ओर से निकाली जा रही आजादी की गौरव पदयात्रा आज शिव विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की गई. गागरिया रेलवे स्टेशन से शुरू हुई कांग्रेस की आज़ादी की गौरव पद यात्रा रामसर उपखंड मुख्यालय आकर समाप्त हुई. 

कांग्रेस ने आजादी दिलाई लेकिन बीजेपी की 8 साल में कोई उपलब्धि नहीं -अमीन खान

barmer: आज़ादी की 75 वीं वर्षगांठ के उत्सव पर स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के सम्मान में कांग्रेस पार्टी की ओर से निकाली जा रही आजादी की गौरव पदयात्रा आज शिव विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की गई. गागरिया रेलवे स्टेशन से शुरू हुई कांग्रेस की आज़ादी की गौरव पद यात्रा रामसर उपखंड मुख्यालय आकर समाप्त हुई. यात्रा को वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी, शिव विधायक अमीन खान, राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन, पूर्व राजस्व मंत्री बायतु विधायक हरीश चौधरी, पचपदरा विधायक मदन प्रजापत, चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल और जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी कॉन्ग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष फतेह खान ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

यात्रा में कांग्रेसी नेताओं के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने हाथों में तिरंगा लेकर राष्ट्रभक्ति के नारों के साथ देश को आजादी दिलाने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया. इस दौरान शिव विधायक अमीन खान ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को आजादी दिलाई है, उसके बाद भी पंडित जवाहरलाल नेहरू ने इस देश में बिजली उत्पादन और किसानों की सिंचाई के लिए भाखड़ा नांगल डैम और कई संस्थाओं का निर्माण करवाया, लेकिन बीजेपी के 8 साल के कार्यकाल में अगर ऐसी कोई भी एक भी उपलब्धि को तो बता दो. कांग्रेस जिला अध्यक्ष और बीसूका उपाध्यक्ष फतेह खान ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने अब तक अपने कार्यालय के ऊपर तिरंगा नहीं फहराया. उनकी करनी और कथनी में बहुत अंतर है.

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news