बाड़मेर में युवती की इलाज के दौरान मौत, परिजन बोले- गलत इंजेक्शन लगाने से बेटी की जान गई
Advertisement

बाड़मेर में युवती की इलाज के दौरान मौत, परिजन बोले- गलत इंजेक्शन लगाने से बेटी की जान गई

बाड़मेर शहर के रोहिडा पाड़ा निवासी को बुखार आने के बाद परिजनों ने पास के चिकित्सक सुरेश माली के निजी क्लीनिक पर दिखाया. जहां पर विवाहिता को इंजेक्शन और ड्रिप लगाई गई लेकिन विवाहिता की तबियत और बिगड़ गई. जिसके बाद परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बाड़मेर में युवती की इलाज के दौरान मौत, परिजन बोले- गलत इंजेक्शन लगाने से बेटी की जान गई

Barmer News: शहर में बुखार से पीड़ित एक विवाहिता का इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों ने चिकित्सक पर ईलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया और चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है, फिलहाल पुलिस परिजनों से समझाइश कर रही है. 

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के रोहिडा पाड़ा निवासी राधा कंवर पत्नी स्वरूप सिंह को बुखार आ रहा था जिसके बाद परिजनों ने पास के ही चिकित्सक सुरेश माली को उनके निजी क्लीनिक पर दिखाया जहां पर विवाहिता को इंजेक्शन और ड्रिप लगाई गई और उसके बाद वह वापस विवाहिता को घर भेज दिया लेकिन कुछ समय बाद ही विवाहिता की फिर से तबियत बिगड़ गई जिसके बाद परिजन पुनः जब चिकित्सक सुरेश माली के पास लेकर पहुंचे तो चिकित्सक ने मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल ले जाने को बोल दिया.

परिजनों ने जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि विवाहिता को गलत इंजेक्शन और ड्रिप लगाने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ने से मौत हुई है और चिकित्सक के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इसी मांग को लेकर परिजन और समाज के लोग मोर्चरी के आगे बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गये.

ये भी पढ़ें- शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेलिंग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों ने चिकित्सक के ऊपर आरोप लगाया है और परिजन जैसी ही चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट देंगे उसके आधार पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी, साथ ही विवाहिता का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विवाहिता की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Trending news