हनुमान बेनीवाल महारैली के द्वारा जोधपुर में केंद्र पर साधेंगे निशाना, कहा 27 जून को फिल्म का ट्रेलर करेंगे रिलीज
Advertisement

हनुमान बेनीवाल महारैली के द्वारा जोधपुर में केंद्र पर साधेंगे निशाना, कहा 27 जून को फिल्म का ट्रेलर करेंगे रिलीज

अग्निपथ स्कीम घोषणा के साथ ही राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) लगातार सड़कों पर उतर कर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. 27 जून को जोधपुर में अग्निपथ के विरोध में होने वाली रैली को लेकर आरएलपी सुप्रीमो लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. 

जोधपुर में जवान हुंकार महारैली से केंद्र पर साधेंगे निशाना.

Barmer: केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती के लिए लाई गई अग्नीपथ योजना का विरोध लगातार जारी है. हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से 27 जून को जोधपुर में आयोजित होने वाली अग्नीपथ योजना की विरोध में महारैली को लेकर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल शनिवार को बाड़मेर जिले के तूफानी दौरे पर है. जहां उन्होंने कई जगह युवाओं की सभाओं को संबोधित कर युवाओं को जोधपुर की महारैली में आने का न्योता दिया.

अग्निपथ स्कीम घोषणा के साथ ही राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) लगातार सड़कों पर उतर कर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. 27 जून को जोधपुर में अग्निपथ के विरोध में होने वाली रैली को लेकर आरएलपी सुप्रीमो लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. ''जवान हुंकार रैली में भीड़ जुटाने के लिए आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल गांव-गांव ढाणी-ढाणी पहुंचकर समर्थन जुटा रहे हैं.

शनिवार को हनुमान बेनीवाल ने बाड़मेर जिले के बायतु स्थित खेमा बाबा मंदिर में दर्शन कर तूफानी दौरे की शुरुआत की और बाड़मेर और बायतू युवाओं की भीड़ को संबोधित कर युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में 27 जून को महारैली में आने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- BJP सांसद के नाम पर अश्लील डांस वीडियो किया वायरल, पुलिस ने एक शख्स को लिया हिरासत में

इस दौरान आरोपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने प्रेस वार्ता कर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा की किसान आंदोलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुंह की खानी पड़ी जिसके बाद उन्होंने किसान के बेटों को परेशान करने के लिए अग्निपथ योजना लेकर आए हैं. पहले दिन से ही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी इस योजना का विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर गई है और 27 जून को जोधपुर में महारैली का इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे और दिल्ली कूच कर इस अग्नीपथ योजना को वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूर कर देंगे.

 इस दौरान उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों मिला जूली का खेल खेल रहे हैं. राज्यसभा चुनाव में भी यह साफ हो गया था. बीजेपी की विधायक ने खुलेआम कांग्रेस के प्रत्याशी को वोट दिया, लेकिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अपने वादे पर खड़ी रही. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news