Barmer : अवैध बजरी से भरा डंपर डिवाइडर के पास पेड़ से टकराया, ट्रैफिक हुआ जाम, ड्राइवर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381098

Barmer : अवैध बजरी से भरा डंपर डिवाइडर के पास पेड़ से टकराया, ट्रैफिक हुआ जाम, ड्राइवर घायल

हादसे के चलते सड़क पर नीम का पेड़ गिरने से यातायात बाधित हो गया, जिसके बाद वाहनों का लंबा जाम लग गया. 

Barmer : अवैध बजरी से भरा डंपर डिवाइडर के पास पेड़ से टकराया, ट्रैफिक हुआ जाम, ड्राइवर घायल

Barmer : राजस्थान के बाड़मेर शहर में उस समय बड़ा हादसा टल गया, जब एक अवैध बजरी से भरे डंपर ने सड़क के बीच डिवाइडर में खड़े नीम के पेड़ को टक्कर मारकर उसे नीचे गिरा दिया. हादसे के दौरान एक बाइक सवार नीम के पेड़ के नीचे दब गया. लेकिन गनीमत ये रही कि नीम के तने से साइड में टहनियों के बीच में आ जाने से उनकी जान बच गई और मामूली चोट आई.

जानकारी के अनुसार अवैध बजरी से भरा डंपर रेलवे स्टेशन की तरफ से गेहूं रोड की तरफ जा रहा था. इस दौरान तेज रफ्तार डंपर असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया और डिवाइडर पर खड़े सालों पुराने नीम के पेड़ को टक्कर मार दी. जिसके बाद नीम का पेड़ जड़ से उखड़ कर सड़क पर गुजर रही एक बाइक पर जा गिरा.

इस दौरान बाइक सवार विद्युत विभाग कर्मचारी वसुदेव दर्जी को मामूली चोटें आई. हादसे के दौरान नीम के पेड़ के बीच में से गुजर रही. विद्युत केबल भी धराशाई हो गई. जिसके बाद पूरे इलाके की विद्युत सप्लाई गुल हो गई. हादसे के बाद आनन-फानन में अवैध बजरी से भरे डंपर चालक तुरंत विद्युत केबल हटा का डंपर को भगाकर ले गया.

मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों की भीड़ ने बाइक सवार वासुदेव को नीम के पेड़ से नीचे से बाहर निकाला और विद्युत विभाग को सूचना दी मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने विद्युत केबल को वापस जोड़ कर विद्युत सप्लाई दुरस्त करने में जुट गये.

हादसे के चलते सड़क पर नीम का पेड़ गिरने से यातायात बाधित हो गया, जिसके बाद वाहनों का लंबा जाम लग गया. हादसे में घायल वासुदेव दर्जी का कहना है कि डंपर चालक नशे में धुत था और नीम के पेड़ को टक्कर मारी जिसे वह उनके ऊपर आकर गिर गया पास में ही खड़ी सौंदर्य करण के लिए लगाई गई पत्थर की गुमटी भी उसकी बाइक से मामूली दूरी पर जा गिरी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. घायल बाइक चालक ने अवैध बजरी से भरे डंपर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

रिपोर्टर - भूपेश आचार्य

ये भी पढ़ें : Udaipurwati : युवक के अपहरण के बाद बेरहमी से मारपीट के चार वीडियो वायरल

Trending news