Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के स्टार प्रचारक हेमाराम चौधरी ने मांगी माफी, जारी किया वीडियो
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के स्टार प्रचारक हेमाराम चौधरी ने मांगी माफी, जारी किया वीडियो

Barmer News: लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जाति विशेष को लेकर विवादित टिप्पणी के बाद कांग्रेस के स्टार प्रचारक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेमाराम चौधरी ने सोशल मीडिया वीडियो जारी कर अपने बयान को लेकर माफी मांगी है. 

congress leader Hemaram Chaudhary

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेमाराम चौधरी द्वारा किस्से कहानियों के जरिए राजपूत समाज व जैन समाज पर विवादित टिप्पणी के बाद लगातार हेमाराम चौधरी को ट्रोल किया जा रहा था. अब हेमाराम चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है. वीडियो जारी करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मेरे ओर से किसी जाति, व्यक्ति, समाज, समुदाय या धर्म के बारे में ऐसे कोई टिप्पणी करने का इरादा नहीं था. फिर भी अभी चुनाव प्रचार के दौरान मैंने ऐसी टिप्पणियां की, जिससे विशेषकर राजपूत समाज और जैन समाज को ठेस पहुंची. उसके लिए मैं इन समाज से माफी मांगता हूं.

जानें क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बाड़मेर जैसलमेर से लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के प्रचार के दौरान कांग्रेस के स्टार प्रचारक हेमाराम चौधरी ने बायतु में आयोजित जनसभा में अपने भाषण में एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री मथुरादास माथुर ने लोगों से कहा कि कांग्रेस ने क्या किया, तब गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने महारानियां जो पर्दों में और महलों में रहती थी. उनको सड़क पर लाकर लोगों के सामने हाथ जुड़वा दिए. जोधपुर और जयपुर की महारानियों ने लोकसभा चुनाव लड़ा और लोगों के सामने हाथ जुड़वाने का काम किसने किया, तो कांग्रेस ने किया. वहीं, जैन समाज लेकर टिप्पणी की थी कि यह तो लड़कियां बाहर से लेकर आते हैं. इसके बाद अलग-अलग विशेष समाज में विरोध शुरू हो गया. इसको देखते हुए कांग्रेसी नेता हेमाराम चौधरी ने वीडियो जारी कर माफी मांगी. 

स्टार प्रचारक ने वीडियो जारी कर मांगी माफी
वीडियो जारी कर हेमाराम चौधरी ने कहा कि यह बात सही है कि मैंने जो बात कही है उनसे उनको ठेस पहुंचना भी वाजिब था. उनको ही नहीं मुझे खुद को भी यह महसूस हो रहा है कि मैंने बहुत बड़ी भारी गलती की है. उसके लिए मैं एक बार फिर से इन दोनों समाज और भी किसी को मेरे चुनावी प्रचार के दौरान मेरी वाणी या मेरे भाषण से किसी को कोई ठेस पहुंची है तो वो मुझे माफ करें. आगे मैं इस प्रकार की कोई बात नहीं कहूंगा. इसका मैं ध्यान रखूंगा.

ये भी पढ़ें- तिजारा में महिला और दो नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news