Pachpadra : महंगी बजरी को लेकर जनप्रतिनिधि लामबंद, 25 सितंबर को बालोतरा में महापड़ाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357648

Pachpadra : महंगी बजरी को लेकर जनप्रतिनिधि लामबंद, 25 सितंबर को बालोतरा में महापड़ाव

सुप्रीम कोर्ट की तरफ से लूनी नदी में बजरी खनन की रोक के 4 साल बाद अब वैध खनन की अनुमति मिली है, लेकिन बजरी ठेकेदार, मनमर्जी से कीमत वसूल रहे हैं.

Pachpadra : महंगी बजरी को लेकर जनप्रतिनिधि लामबंद, 25 सितंबर को बालोतरा में महापड़ाव

Pachpadra : सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद करीब 4 साल तक बंद रहा बजरी खनन अब फिर से शुरू हो गया है. कोर्ट से मिली अनुमति के बाद बजरी खनन शुरू किया गया है, लेकिन अब बजरी ठेकेदारों के मनमानी देखने को मिल रही है. बाड़मेर जिला प्रमुख के नेतृत्व में 25 सिंतबर को बजरी की मनमानी कीमत के विरोध में महापड़ाव किया गया है, जिसमें जिलेभर के जनप्रतिनिधि शामिल होंगे.

Baran : सांसद दुष्यंत सिंह ने लगाई झाड़ू, सेवा पखवाड़े की शुरुआत
बालोतरा में आयोजित प्रेसवार्ता में जिला प्रमुख ने ठेकेदार पर मनमर्जी के आरोप लगाते हुए, बताया गया कि सरकार की तरफ से निर्धारित रॉयल्टी से दस गुना अधिक कीमत वसूलने के चलते सभी सरकारी निर्माण योजनाएं ठप्प हो गई है.

पायलट गुट के युवा नेता आजाद सिंह पीसीसी सदस्य निर्वाचित, बाड़मेर में बढ़ी सियासी हलचल
इंदिरा आवास, टांका निर्माण समेत अन्य योजनाओं से जुड़े सभी निर्माण कार्य पिछले एक साल से बन्द पड़े है, हमने जिला परिषद की मीटिंग में भी ये मुद्दा उठाया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है, इसलिए मजबूरन जिले के सभी जनप्रतिनिधियों को आवाज उठाने को मजबूर होना पड़ रहा है. वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम ,बायतु विधायक हरीश चौधरी और पचपदरा विधायक मदन प्रजापत समेत कई जनप्रतिनिधियों ने इसका विरोध जताया.

रिपोर्टर : भूपेश आचार्य

बाड़मेर की खबरों के लिए क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal : 19 सिंतबर को इन राशियों के लिए किस्मत बदलने वाले संयोग, जाने क्या आपकी राशि है शामिल
 

Trending news