Barmer News: गुड़ामालानी में स्कूली बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट, मंजर देख सहम जाएंगे आप, वीडियो वायरल
Advertisement

Barmer News: गुड़ामालानी में स्कूली बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट, मंजर देख सहम जाएंगे आप, वीडियो वायरल

Gudamalani News: बाड़मेर जिले में एक स्कूली बालक के साथ एक युवक द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसको देख लोगों में कही आक्रोश है..

वीडियो वायरल

Gudamalani: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भीमथल गांव में एक स्कूली बालक के साथ एक युवक द्वारा मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है, जिसके बाद पीड़ित स्कूल बालक के पिता ने धोरीमन्ना थाने में युवक के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है.

साथ ही जानकारी के अनुसार धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भीमथल गांव निवासी एक परिवादी ने धोरीमन्ना थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका बेटा स्कूल से आ रहा था. इस दौरान उनके खेत में पड़ोसी की बकरियां घुस गई तो स्कूली बच्चे ने खेत से बकरियों को बाहर निकाल दिया. यह बात पड़ोसी बाबूलाल को नागवार गुजरी और उसने स्कूली बच्चे को पकड़कर डंडे से जमकर मारपीट कर दी. 

इस दौरान स्कूली बच्चा लगातार चिल्लाकर मिन्नतें करने लगा कि मुझे मत मारो मेरी गलती हो गई कि मैंने खेत से बकरियों को बाहर निकाल दिया, लेकिन बाबूलाल को बच्चे पर एक बार भी दया नहीं आई और उन्होंने बेरहमी से गीली लकड़ी से जमकर मारपीट की उसके बाद पास में खड़े लोग तमाशबीन बनकर देखते रहें. किसी ने भी बीच बचाने का प्रयास नहीं किया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

साथ ही जिसके बाद परिजन स्कूली बच्चे को सांचौर लेकर गए. जहां, पर उसका इलाज करवाया और उसके बाद पीड़ित स्कूली बच्चे के पिता ने धोरीमन्ना थाने पहुंचकर आरोपी बाबूलाल के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Reporter: Bhupesh Acharya

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

Trending news