भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी का बाड़मेर दौरा, 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात
Advertisement

भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी का बाड़मेर दौरा, 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

विधायक वासुदेव देवनानी अपने एक दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंचे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की बैठक लेकर आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा की. 

भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी का बाड़मेर दौरा, 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

Barmer: भाजपा के वरिष्ठ नेता व अजमेर विधायक वासुदेव देवनानी अपने एक दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंचे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की बैठक लेकर आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा की और बाड़मेर जिले के भाजपा संगठन के बारे में फीडबैक लिया.  साथ ही, पार्टी द्वारा चलाई जा रही संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी ली. 

संगठन की फीडबैक बैठक के बाद वासुदेव देवनानी ने मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कहा कि गहलोत सरकार अल्पमत में चल रही है और कांग्रेस के 92 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को व्यक्तिगत मिलकर इस्तीफा दे दिया है और अब गहलोत को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए, नहीं तो भारतीय जनता पार्टी आगामी दिनों में राज्यपाल से मिलकर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेगी ताकि मध्यवर्ती चुनाव हो सकें. 

भारतीय जनता पार्टी इस समय अपने संगठन को मजबूत बनाने और आगामी विधानसभा चुनाव तैयारियों में जुटी हुई है और इधर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्ष सहित उनके संगठन का ढांचा तक नहीं है और विधानसभा चुनाव में भाजपा एकतरफा जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी. 

इस दौरान भाजपा के पुराने नेताओं के घर वापसी को लेकर वासुदेव देवनानी ने कहा कि भाजपा में 2 सदस्य कमेटी बनाई है, जिसमें मैं और बीकानेर सांसद अर्जुन मेघवाल को सदस्य नियुक्त किया है, जिसमें भाजपा ज्वाइन करवाने को लेकर तीन श्रेणियां बनाई गई है. इसमें एक नए कार्यकर्ताओं को जोड़ना है, दूसरे भाजपा नेता जो पार्टी छोड़कर अन्य दलों में गए हैं, उनके घर वापसी. साथ ही, तीसरी श्रेणी अन्य दलों के लोग जो भाजपा में आना चाह रहे हैं उनकी रखी गई है और जैसे ही आवेदन आएंगे, हम लोग समीक्षा कर संगठन को फीडबैक देंगे और उसी के आधार पर उन नेताओं की भाजपा में जॉइनिंग होगी. 

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Trending news