बाड़मेर में छात्र संघ चुनाव का प्रचार कर लौट रहे छात्रों की कार पलटी, तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319503

बाड़मेर में छात्र संघ चुनाव का प्रचार कर लौट रहे छात्रों की कार पलटी, तीन घायल

बाड़मेर के समदड़ी कस्बे के राजकीय महाविद्यालय के पहली बार होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों में समय अवधि तक प्रचार का जोश देखने को मिला.

बाड़मेर में छात्र संघ चुनाव का प्रचार कर लौट रहे छात्रों की कार पलटी, तीन घायल

Barmer, Siwanaxx: बाड़मेर के समदड़ी कस्बे के राजकीय महाविद्यालय के पहली बार होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों में समय अवधि तक प्रचार का जोश देखने को मिला. सभी दलों के प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए वाहन रैलियों सहित डोर टू डोर प्रचार करने के पश्चात अपने कार्यालय में पहुंचकर आगामी रणनीति की तैयारियां शुरू कर दी है.

शुक्रवार को होने वाले चुनाव में वोटर करेंगे प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला किस के सर पर अध्यक्ष पद का ताज सजेगा. यह तो चुनावी नतीजों के बाद ही पता चल पाएगा. इसी बीच शाम 5:00 बजे के करीब चुनाव प्रचार के बाद वापस लौट रही एबीवीपी से बागी होकर निर्दलीय ताल ठोकने वाले महेंद्र माली की प्रचार में लगी हुई कार अजीत और पातो के वाड़ा के पास स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर पलट गई.

गनीमत यह रही कि एयर बैग खुलने की वजह से सवार सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं, गाड़ी में कुल 3 लोग सवार थे जिनकों ग्रामीणों ने निजी वाहनों की सहायता से धुंधाड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां उनका उपचार जारी है. 

हालांकि इस घटना में किसी के गंभीर चोट लगने की अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है. या किसी की गंभीर स्थिति नहीं बताई जा रही है. ग्रामीण रमेश श्रीमाली ने बताया कि यह स्पीड ब्रेकर विकट मोड़ पर बना हुआ है जो वाहन चालAकों को नजर नहीं आता जिससे आए दिन हादसों का कारण बनता जा रहा है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

Trending news