मकान में चल रहा था स्पा सेंटर, शिकायत करने पर उल्टे महिला संचालक पहंच गई थाने
Advertisement

मकान में चल रहा था स्पा सेंटर, शिकायत करने पर उल्टे महिला संचालक पहंच गई थाने

बाड़मेर जिले की विष्णु कॉलोनी में एक किराए के मकान में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियों से स्थानीय लोग परेशान थे. इलाके में रहने वाले जेतमाल सिंह से अनैतिक गतिविधियों की शिकायत के बाद, स्पा सेंटर का संचालन करने वाली महिला ने स्थानीय लोगों के खिलाफ  महिला थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया. 

मकान में चल रहा था स्पा सेंटर, शिकायत करने पर उल्टे महिला संचालक पहंच गई थाने

Barmer: बाड़मेर जिले की विष्णु कॉलोनी में एक किराए के मकान में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक गतिविधियों से स्थानीय लोग परेशान थे. इलाके में रहने वाले जेतमाल सिंह से अनैतिक गतिविधियों की शिकायत के बाद, स्पा सेंटर का संचालन करने वाली महिला ने स्थानीय लोगों के खिलाफ  महिला थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद गुस्साए मोहल्ले की महिलाओं और पुरुषों ने महिला थाना पहुंचकर स्पा की आड़ में संचालित हो रहे अनैतिक गतिविधियों को बंद करवाने की मांग की.

ये भी पढ़ें- अग्निपथ पर कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा, सीएम बोले- केंद्र जल्द वापस ले यह स्कीम

इस बारें में स्थानीय लोगों का कहना है कि, बाहर की महिला 10- 12 युवतियों के साथ मकान में रहती है, और रात के समय मकान में खुलेआम अनैतिक गतिविधियों का संचालन करती है. इस बारे में जब मकान मालिक जेतमाल सिंह  को इसकी जानकारी दी गई तो, उल्टा मकान मालिक ने स्थानीय लोगों को धमकाया. जिसके बाद 15 जून की रात को जब स्थानीय लोगों ने युवक - युवतियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा तो युवक मौके से भाग गए. 

साथ ही स्पा सेंटर का संचालन करने वाली महिला ने महिला थाने पहुंचकर स्थानीय लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवा दिया. अब स्थानीय लोगों में इस अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ आक्रोश का माहौल है. साथ ही सभी का कहना है कि, हमारे बच्चों पर इसका दुष्परिणाम पड़ रहा है, पुलिस को जल्द से जल्द ही इस मामले में  कार्रवाई कर इलाके से इस अनैतिक गतिविधियों को बंद करवाए. और दर्जनों स्थानीय लोगों और महिलाओं ने महिला थाने में स्पा की आड़ में अवांछित गतिविधियों के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट भी पेश की है जिस पर पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news