पाकिस्तान सीमा के पास तालाब में नहाने गए तीन युवक दलदल में फंसे, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301331

पाकिस्तान सीमा के पास तालाब में नहाने गए तीन युवक दलदल में फंसे, मौत

भारत-पाक बॉर्डर स्थित अमी का पार निवासी आरिफ खान, मजीद खान और अजीत गांव के किनारे तालाब में नहाने गए थे, इस दौरान सबसे पहले एक युवक तालाब में फस गया. उसे निकालने के लिए दोनों अंदर उतरे तो तीनों ही दलदल में फंस गए.

पाकिस्तान सीमा के पास तालाब में नहाने गए तीन युवक दलदल में फंसे, मौत

Barmer: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में शनिवार को पानी के तालाब में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद गडरारोड पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर तीनों ही युवकों के शवों को बाहर निकलवा कर गडरारोड़ सीएससी स्थित मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार भारत-पाक बॉर्डर स्थित अमी का पार निवासी 30 वर्षीय आरिफ खान, 32 वर्षीय मजीद खान और 34 वर्षीय अजीत पुत्र हसन खान गांव के किनारे तालाब में नहाने गए थे, इस दौरान सबसे पहले एक युवक तालाब में फस गया. उसे निकालने के लिए दोनों अंदर उतरे तो तीनों ही मिट्टी के दलदल में फंस गए. 

आसपास के लोगों, सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों और नागरिक सुरक्षा की टीम ने 2 घंटे तक रेस्क्यू कर तीनों को बाहर निकाला. उन्हें गडरा रोड अस्पताल ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. घटना की जानकारी मिलने के बाद गडरा रोड उपखंड अधिकारी, प्रधान सलमान खान गडरा रोड उपखंड अधिकारी विक्रम सिंह राजपुरोहित मौके पर पहुचे. गौरतलब है कि शनिवार सवेरे बाड़मेर में तेज बारिश शुरू हुई और करीब 4 घंटे तक चली. इस बारिश ने पूरे जिले को जलमग्न कर दिया. बताया जा रहा है कि तीनों युवक करीब 10 बजे अपने घर से निकले थे. इस दौरान भारत और पाकिस्तान की सीमा से महज 500 मीटर पहले तालाब में तीनों डूब गए. इस घटना से एक युवक का भाई सदमे से बेहोश हो गया, जिसके बाद परिजन उसको बाड़मेर जिला अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज चल रहा है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

Trending news