Barmer: अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत बाड़मेर पुलिस ने निकाली तिरंगा यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289334

Barmer: अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत बाड़मेर पुलिस ने निकाली तिरंगा यात्रा

शुक्रवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पुलिस जवानों की ओर से तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया.

Barmer: अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत बाड़मेर पुलिस ने निकाली तिरंगा यात्रा

Barmer: देश की आजादी के 75 साल पूरे हो रहे हैं. 15 अगस्त को देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके को खास बनाने के लिए सरकार की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव के तहत कई खास आयोजन किए जा रहे हैं. 

इसके तहत शुक्रवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पुलिस जवानों की ओर से तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. बाड़मेर पुलिस लाइन से शुरू हुई तिरंगा यात्रा ने पुलिस अधिकारियों और जवानों ने हाथों में तिरंगा लेकर बाड़मेर शहर में राष्ट्र धुन के साथ पैदल मार्च निकालकर आमजन राष्ट्रभक्ति के प्रति प्रेरित कर 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराने का आह्वान किया.  

इस दौरान बाड़मेर कलेक्टर लोकबंधु पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने भी हाथों में तिरंगा लेकर इस तिरंगा यात्रा के पैदल मार्च में भाग लिया. तिरंगा यात्रा के दौरान हर कोई बाड़मेर की इस यात्रा को देखकर तिरंगे को सैल्यूट करता नजर आया. 

बाड़मेर कलेक्टर लोक बंधु ने बताया कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव के तहत देश को आजादी दिलाने वाले स्वतंत्रता सेनानियों और वीर शहीदों को याद किया जा रहा है और सरकार से 150000 राष्ट्रीय ध्वज प्राप्त हुए हैं, जिसको आमजन में वितरित किया जाएगा.ट

साथ ही, 13 से लेकर 15 अगस्त तक हर घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने को लेकर ग्राम विकास अधिकारियों के पास से आमजन राष्ट्रीय ध्वज लेकर अपने घरों पर जरूर फहराएं. 

बाड़मेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने की 'दिलों' की बौछार

Trending news