बयाना: ग्रामीण ओलंपिक खेल के पहले दिन हंगामा, जीतने वाले खिलाड़ी का कुर्सी मारकर फोड़ा सिर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1326377

बयाना: ग्रामीण ओलंपिक खेल के पहले दिन हंगामा, जीतने वाले खिलाड़ी का कुर्सी मारकर फोड़ा सिर

ग्रामीण ओलंपिक के पहले दिन ही कबड्डी के मैच में झगड़ा हो गया, जिसमें दूसरी टीम के कुछ खिलाडियों ने वहां रखी एक कुर्सी जीतने वाली पहली टीम के एक खिलाड़ी के सिर पर मार दी, जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट आई हैं. 

बयाना: ग्रामीण ओलंपिक खेल के पहले दिन हंगामा, जीतने वाले खिलाड़ी का कुर्सी मारकर फोड़ा सिर

Bayana: भरतपुर के रूपवास थाना इलाके में ग्रामीण ओलंपिक के पहले दिन ही कबड्डी के मैच में झगड़ा हो गया, जिसमें दूसरी टीम के कुछ खिलाडियों ने वहां रखी एक कुर्सी जीतने वाली पहली टीम के एक खिलाड़ी के सिर पर मार दी, जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट आई हैं. घायल खिलाड़ी रूपवास थाने में आरोपी खिलाड़ियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

घायल खिलाड़ी दुर्गेश ने रूपवास थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह पांड्री गांव के सरकारी स्कूल के स्टूडेंट हैं. ग्रामीण ओलंपिक के चलते उनके स्कूल की टीम शक्करपुर गांव में कबड्डी का मैच खेलने के लिए आई थी. शक्करपुर गांव की टीम से पांड्री गांव के स्कूल की टीम के बीच मुकाबला हुआ, जिसे पांड्री गांव की टीम जितने वाली थी. इतने में शक्करपुर टीम के खिलाड़ी नंबर 7 और 8 ने वहां रखी कुर्सी से दुर्गेश के सिर पर हमला कर दिया. 

इस दौरान वहां शक्करपुर गांव के टीचर भी मौजूद थे लेकिन किसी ने कोई एक्शन नहीं लिया. घटना में दुर्गेश के सिर पर 10 टांके आए हैं. अब इस खेल को लेकर चर्चा है कि आखिर क्या वजह है कि खिलाड़ी खेल को खेल की भावना से नहीं खेलकर एक-दूसरे के प्रति ईर्ष्या से खेल रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः मेड़ता: ग्रामीणों के लिए सिर दर्द बना मुख्य मार्ग, दुर्घटना की बनी रहती है आशंका

इसके लिए आयोजन समितियों को इस पर ध्यान देने की बहुत जरूरत है, जिस खेल को आपसी सामाजिक सद्भाव बढ़ाने के लिए खेला जा रहा है. अगर वहीं पर खून बहने लगेगा तो फिर सरकार जिस मंशा से इनका आयोजन कर रही है, वह पूर्ण होता नजर नहीं आता. जबकि कलेक्टर आलोक रंजन सहित तमाम प्रशासनिक अमला सभी से कह रहा है कि यह खेल आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए हैं. 

Reporter-Devendra Singh

भरतपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को मेष को घाटा, कन्या को भी परेशानी, तुला का दिन होगा शानदार

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

Trending news