Bharatpur Crime News:निकाह के बाद दुल्हे ने रखी ऐसी मांग,बिना दुल्हन लौटी बारात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257173

Bharatpur Crime News:निकाह के बाद दुल्हे ने रखी ऐसी मांग,बिना दुल्हन लौटी बारात

Bharatpur Crime News:राजस्थान के भरतपुर के भुसावर थाने के गांव रणधीरगढ़ में दहेज के चलते बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई है. अब दुल्हन के पिता ने भुसावर थाने में दूल्हा सहित वर पक्ष के खिलाफ भुसावर थाने में मामला दर्ज कराया है.

Bharatpur Crime News

Bharatpur Crime News:राजस्थान के भरतपुर के भुसावर थाने के गांव रणधीरगढ़ में दहेज के चलते बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई है. दुल्हन को विदा कराते समय दूल्हा पक्ष ने बाइक व नगदी की मांग की जिसको पूरा नहीं करने पर दोनों पक्षो में खसुमी हो गई और बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई. 

बिना दुल्हन के ही वापस लौट बारात
अब दुल्हन के पिता ने भुसावर थाने में दूल्हा सहित वर पक्ष के खिलाफ भुसावर थाने में मामला दर्ज कराया है.मिली जानकारी के अनुसार गांव रणधीरगढ़ निवासी शकूर खा पुत्र सुभान खां की पुत्री आसमा का निकाह 20 मई को सवाईमाधोपुर के बारोदा थाना अंतर्गत आने वाले गांव बंजारी कुलवाड़ा निवासी इरशाद पुत्र सरीफ के साथ हुआ. 

दुल्हा पक्ष ने मारपीट की 
निकाह होने के बाद धरा की रस्म चल रही थी जहां दुल्हा पक्ष ने बाइक और नगदी दहेज में देने को लेकर डिमांड की. जिस पर दुल्हन के पिता ने इंकार किया तो दुल्हा पक्ष ने मारपीट करते हुए महिलाओं को बेअदव कर दिया. 

कारवाई की मांग 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देख दुल्हा पक्ष के लोग दुल्हन को छोड़ मौके से फरार हो गए और दुल्हन को विदा करवाकर नही ले गए. जिसके बाद दुल्हन पक्ष अवसाद में आ गया और थाना पहुंच कारवाई की मांग करते हुए मामला दर्ज करवाया. जिसपर पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:अटल भूजल योजना हुई फेल! 4 साल में सिर्फ 16 फीसदी काम

यह भी पढ़ें:राजस्थानी ताऊ के चक्कर में पड़कर बज गई छोरे के कानों की बैंड, Video देख आएगी हंसी

यह भी पढ़ें:अंगारे बरसाती गर्मी के बीच बड़ी खबर, राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

Trending news