भरतपुर में महिला से मांगे 10 लाख, ना देने पर दी बेटे को झूठे केस में फंसाने की धमकियां, विवाहिता ने की आत्महत्या
Advertisement

भरतपुर में महिला से मांगे 10 लाख, ना देने पर दी बेटे को झूठे केस में फंसाने की धमकियां, विवाहिता ने की आत्महत्या

Bharatpur news: भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने बेटे को झूठे मुक़दमे में फंसाने की धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली, महिला का बेटा आर्मी में नौकरी करता है. महिला के गांव के कुछ लोग लगातार महिला को धमकी दे रहे थे की, वह या तो उन्हें 10 लाख रुपये दे नहीं तो वह उसके बेटे को झूठे मुक़दमे में फंसा देंगे.

 

भरतपुर में महिला से मांगे 10 लाख, ना देने पर दी बेटे को झूठे केस में फंसाने की धमकियां, विवाहिता ने की आत्महत्या

Bharatpur: भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने बेटे को झूठे मुक़दमे में फंसाने की धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली, महिला का बेटा आर्मी में नौकरी करता है. महिला के गांव के कुछ लोग लगातार महिला को धमकी दे रहे थे की, वह या तो उन्हें 10 लाख रुपये दे नहीं तो वह उसके बेटे को झूठे मुक़दमे में फंसा देंगे, और उनकी नौकरी छूट जाएगी. जिससे परेशान होकर मछला देवी ने सुसाइड नोट लिखा और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

आर्मी में थे महिला के पति

महिला मछला देवी उम्र 40 साल मथुरा जिले के महुवन गांव के रहने वाले हैं, 9 साल पहले वह भरतपुर के ब्रज नगर में आकर रहने लगे थे. महिला के पति हरिओम आर्मी में थे, और तबियत ख़राब होने के कारण 22 जुलाई 2006 को मौत हो गई. जिसके बाद परिवार ने फैसला किया की, जब रोहित 22 साल का हो जाएगा तो वह नौकरी करेगा. रोहित ने 45 दिन पहले नौकरी ज्वाइन कर ली.

सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी

मार्च महीने में मछला देवी अपने गांव गई हुई थी. 10 मार्च को रोहित की गांव के भीकम नाम के युवक से हाथापाई हो गई थी. जिसके बाद भीकम ने रिफायनरी थाने में रोहित के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. अब भीकम, लाखन ने मछला देवी को धमकाया की या तो वह 10 लाख रुपये दे नहीं तो नहीं तो वह रोहित को SC/ST एक्ट में फंसा देंगे, और तेरे बेटे की नौकरी छुड़वा देंगे. ग्रामीणों की धमकियों से परेशान होकर मछला देवी ने कल फांसी लगा ली, मछला देवी ने सुसाइड से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा. आज मछला देवी के शव का पोस्टमार्टम किया गया. जिसके बाद मछला देवी के भाई ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवाया.

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

मछला देवी मेरे बच्चे की नौकरी खतरे में थी, और मेरे गांव के कुछ लोग भीकम और लाखन ने मेरे बच्चे पर केस दर्ज कर दिया. उस वजह आत्महत्या कर रहीं हूं, मेरे बच्चे की वेरिफिकेशन नहीं होने दे रहे हैं. उसकी वजह से मैं आत्महत्या कर रहीं हूं.

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

Trending news