Dholpur: दो बाइकों में आमने-सामने भीषण भिड़ंत, मौके पर ही 2 युवकों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan958309

Dholpur: दो बाइकों में आमने-सामने भीषण भिड़ंत, मौके पर ही 2 युवकों की दर्दनाक मौत

रजोरा कला गांव निवासी मनीष पुत्र मानसिंह और इंटकी गांव निवासी योगेश पुत्र आशाराम की बाइकों की टक्कर कस्बे से निकलते ही चिलिंग प्लांट के सामने आमने-सामने टक्कर हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dholpur: जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र (Saipau Thana Area) के बसई नवाब मार्ग पर कस्बे से निकलते ही दो बाइकों में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई. दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. 

यह भी पढ़ें- Dholpur: मिट्टी से दबा हुआ सिर और गले में रस्सी का फंदा, बालिका की बेरहमी से हत्या

 

हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों मृतक के शव कब्जे में लेकर सैपऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Saipau Community Health Center) की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. दोनों मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत करा दिया है.

यह भी पढ़ें- Dholpur Heavy Rain : Chambal बह रही खतरे के निशान से ऊपर, घर छोड़ ऊंचे स्थानों पर पहुंचे लोग

 

जानकारी के मुताबिक, रजोरा कला गांव निवासी मनीष पुत्र मानसिंह और इंटकी गांव निवासी योगेश पुत्र आशाराम की बाइकों की टक्कर कस्बे से निकलते ही चिलिंग प्लांट के सामने आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों की बाइक चकनाचूर हो गई. दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों मृतक के शव कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिए. पुलिस ने दोनों मृतक की शिनाख्त कर घटना के परिजनों को अवगत कराया. 

परिजनों में मचा कोहराम
युवकों की मौत की खबर सुनकर दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन भागे दौड़े मोर्चरी पहुंच गए. अस्पताल पर ही परिजन दहाड़े मारने लगे. पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक के शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइकों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news