बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने BJP को बताया भ्रष्टाचारी, लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1049205

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने BJP को बताया भ्रष्टाचारी, लगाए ये गंभीर आरोप

विधायक ने बीजेपी पार्टी को भ्रष्टाचारी बताते हुए लखीमपुर खीरी घटना के गंभीर आरोप लगाए.

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा.

Dholpur: जिले में जन आक्रोश रैली में हिस्सा लेने पहुंचे भाजपा के नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ (Rajendra Singh Rathore) के आरोपों का पलटवार करते हुए बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Singh Malinga) ने तीखे हमले किए हैं.

विधायक ने बीजेपी पार्टी को भ्रष्टाचारी बताते हुए लखीमपुर खीरी घटना को लेकर गंभीर आरोप लगाए.

यह भी पढे़ं- Dholpur: खाद के लिए वसूली, विरोध करने पर किसानों के साथ मारपीट

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा यह साबित करके बताएं कि भ्रष्टाचार धौलपुर समेत प्रदेश में कहां हो रहा है? विधायक मलिंगा ने कहा कि अगर जिला एवं प्रदेश में भ्रष्टाचार हो रहा है तो साबित करके बताएं. कानून व्यवस्था का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व में धौलपुर जिला अपराधियों के नाम से जाना जाता था. 

यह भी पढे़ं- विद्यार्थियों का धरना प्रदर्शन, प्रशासन नहीं कर रहा सुनवाई

डकैत चोरी एवं लूट की घटनाएं आम बात हो रही थी लेकिन कांग्रेस के जमाने में गुंडागर्दी और आतंक पूरी तरह से खत्म हो चुका है. उन्होंने कहा उनका आरोप लगाना गलत है जबकि उनके केंद्र सरकार के मंत्री कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार कानून का दुरुपयोग कर रही है. अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है. 

उन्होंने कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार कर रही है. पैसों के बल पर कांग्रेस की चुनी हुई सरकार गिराई गई. विधायक ने कहा 25 से 35 करोड़ रुपये तक खरीद फरोख्त के लिए दिए गए. यह सब पैसा भाजपा के पास भ्रष्टाचार से आया है. उन्होंने कहा भाजपा के नेता दूध के धुले हुए नहीं हैं.

महंगाई को रोकने के सरकार का काम
विधायक मलिंगा ने कहा कि महंगाई पर अंकुश लगाना भारत सरकार का काम होता है. डीजल पेट्रोल और गैस पर भाजपा के शासन में सबसे अधिक कीमतें बढ़ी हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिनों का वादा किया था लेकिन इस दौर में सबसे बुरे दिन चल रहे हैं.

बिना नाम लिए पूर्व विधायक पर लगाए आरोप
कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से रहे एक पूर्व विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हुए फ्यूज बल्ब है. पूर्व विधायक के पास आधा दर्जन करीब चोरी के मुकदमे दर्ज हैं. मलिंगा ने कहा कि मुझ पर जुए की मंथली के आरोप लगाए थे लेकिन पूर्व विधायक इस बात को साबित करके दिखाएं. उन्होंने कहा पूर्व विधायक को 25 साल से अधिक समय का राजनीति में हो गया लेकिन बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के लिए कोई भी विकास का काम नहीं कराया है. विधायक मलिंगा ने पूर्व विधायक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनमें कुब्बत है तो विकास के नाम पर आ कर डिबेट कर लें.

District Repoter- Bhanu Sharma

 

Trending news