close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: मंत्री सुभाष गर्ग ने नेताओं को दी नसीहत, बंद करे चमचागिरी

राजस्थान चिकित्सा एंव स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग(Subash Garg)ने भरतपुर(Bharatpur)जिले के उन छूटभैया नेता व कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है जो एक मंत्री के सामने दूसरे मंत्री की बुराई व चुगली कर अपना स्थान बनाने की कोशिश करते है और झूठ बोलकर चमचागिरी करते हैं.

भरतपुर: मंत्री सुभाष गर्ग ने नेताओं को दी नसीहत, बंद करे चमचागिरी
भरतपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री डॉ सुभाष गर्ग.

देवेन्द्र सिंह, भरतपुर: राजस्थान चिकित्सा एंव स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग(Subash Garg)ने भरतपुर(Bharatpur)जिले के उन छूटभैया नेता व कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है जो एक मंत्री के सामने दूसरे मंत्री की बुराई व चुगली कर अपना स्थान बनाने की कोशिश करते है और झूठ बोलकर चमचागिरी करते है और यह भ्रम फैलाते है कि तीनों मंत्रियों में आपस मे बनती नहीं है.

मंत्री गर्ग ने कहा है कि ऐसी बात करने वाले चमचे यह भूल जाते है कि हम तीनों की दिन में दस बार बात होती है हम में ना तो कोई मत भेद है और ना ही मन भेद है. मंत्री गर्ग ने कहा कि केबीनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ,मंत्री भजनलाल जाटव और वह स्वयं, तीनों सुबह से लेकर शाम तक  आपस मे भरतपुर के विकास के मुद्दों पर चर्चा करते हैं और चिंतित रहते है कि कैसे भरतपुर का विकास हो .मंत्री डॉ सुभाष गर्ग आज भरतपुर के मथुरा रोड़ पर एक निजी मैरिज होम में कांग्रेस कमेटी की मीटिंग में बोल रहे थे.

मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कहा कि हमको यह पता रहता है कि कौन आदमी किस मंत्री के पास किस मंत्री के लिए क्या कह रहा है और क्यों कहा रहा है.ऐसे लोगों को इन सब से ऊपर उठकर अपने निजी स्वार्थो व निजी हितों को त्याग कर भरतपुर के विकास में सहभागी बनना चाहिए तभी उनको समाज मे जगह मिल सकती है .मंत्री गर्ग ने कहा कि भरतपुर में निकाय चुनाव होने वाले हैं .भरतपुर नगर निगम व रूपवास नगर पालिका इन दो का ही चुनाव अभी होना है.हम तीनों मंत्रियों की इच्छा है कि दोनों स्थानों पर कांग्रेस का बोर्ड बने.

मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कहा कि राष्ट्रीय लोकदल व कांग्रेस दोनों सहयोगी संगठन है. दोनों की प्री पोल अलाइंस है. वह चाहते है कि भरतपुर में मेयर कांग्रेस व आरएलडी का हो. इसके लिए सबको मिलकर एकजुट होने की जरूरत है. जिस तरह विधानसभा चुनावों में कांग्रेस व आरएलडी कार्यकर्ताओ ने मिलकर उन्हें विधायक बनाया और जब सरकार बनी तो उन्हें मंत्री बनने का मौका मिला और वह सबको साथ लेकर भरतपुर के विकास के लिए काम कर रहे हैं.

इस अवसर पर मंत्री गर्ग को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी सौंपे. जिस पर मंत्री ने उचित कार्यवाही का आश्वाशन भी दिया.