प्रेमी के साथ पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने कर दिया ये बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1052819

प्रेमी के साथ पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने कर दिया ये बड़ा कांड

जिले के चौथ का बरवाड़ा उपखंड में पुलिस ने एक मर्डर (Murder) का चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी के साथ अवैध संबंध के चलते उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

Sawai Madhopur: जिले के चौथ का बरवाड़ा उपखंड में पुलिस ने एक मर्डर (Murder) का चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक का आरोपी की पत्नी के साथ अवैध संबंध (illicit relation) था. आरोपी ने कई बार पत्नी (Wife) को समझाया पर वो नहीं मानी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पत्नी और उसके प्रेमी (मृतक) (Lover) को अकेले में मिलते हुए देखा था. 

यह भी पढें: तार फेंसिंग एक बार फिर बनी परेशानी का सबब, शव यात्रा को लेकर रास्ते में बैठे ग्रामीण

 

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा उपखंड के शिवाड़ में सोमवार को खेतों पर बने बाड़े में सो रहे ताराचंद मीना की हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मंगलवार को हनुमान बैरवा को गिरफ्तार कर लिया. पहले पुलिस ने उसे शक के आधार पर गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली.

यह भी पढ़ें: मलारना डूंगर थाना पुलिस की अवैध बजरी परिवहन पर बड़ी कार्रवाई, 7 ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

आरोपी हनुमान बैरवा ने बताया कि उसकी पत्नी का मृतक के साथ अवैध संबंध था. इस बात को लेकर मृतक अक्सर परेशान रहता था. आरोपी ने परेशान होकर खेत पर बने बाड़े में सो रहें ताराचन्द मीना को रात में एक बजे के करीब धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया था. फिलहाल आरोपी से मामले में पुलिस (Sawai Madhopur Police) और गहनता से पूछताछ कर रही है. 

Reporter: Anand Singh

Trending news