ज्वैलर को बातों में उलझाकर महिलाओं ने यहां छुपा लिया लाखों का सोना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1095182

ज्वैलर को बातों में उलझाकर महिलाओं ने यहां छुपा लिया लाखों का सोना

सुनार की दुकान से महिलाओं ने लाखों रुपए का सोना पार कर दिया. सरमथुरा कस्बे में सुनार गली का है.

ज्वैलर को बातों में उलझाकर महिलाओं ने यहां छुपा लिया लाखों का सोना

Sarmthura: सुनार की दुकान से महिलाओं ने लाखों रुपए का सोना पार कर दिया. सरमथुरा कस्बे में सुनार गली का है. मामले में पुलिस अब सीसीटीवी खंगालकर आरोपी महिलाओं को पहचान लेने का दावा किया है. 

धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में लगातार चोरी और लूटपाट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. कस्बे की सुनार गली में शुक्रवार दोपहर तीन  बजे अज्ञात महिलाओं ने सुनार की दुकान से लाखों रुपए का माल करने का मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़ें: Baseri: सरमथुरा को स्वच्छ और सुंदर बनाने की कवायद हुई शुरू, अवैध अतिक्रमण भी हटा

चोरी की घटना की जानकारी लगते ही दुकानदार के होश उड़ गये. चोरी की घटना की सूचना दुकानदार ने सरमथुरा थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने कई स्थानों पर नाकाबंदी की, लेकिन पुलिस को सफलता हासिल नहीं हुई. चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें 3 महिलाएं दुकान से सामान उठाती हुई दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: Baseri: अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पेट्रोलिंग रहेगी जारी

दुकानदार प्रेम नारायण सोनी ने बताया कि दोपहर करीब 1:00 बजे दुकान पर तीन अज्ञात महिलाएं आईं जिन्होंने बातों में उलझाकर दुकान से दो जोड़ी सोने की झुमकी , तीन सोने के टीके, सोने का पेंडिल सहित करीब 80 ग्राम सोना पार कर ले गईं. चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही दुकानदार ने सरमथुरा थाना पुलिस को घटना से अवगत करवाया. पुलिस ने कस्बे में कई स्थानों पर नाकेबंदी की, लेकिन चोरी में शामिल महिलाओं का कोई सुराग नहीं लग सका. जांच अधिकारी एएसआई जगदीश शर्मा ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है. 

Reporter: Bhanu Sharma 

Trending news