Baseri: अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पेट्रोलिंग रहेगी जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1092951

Baseri: अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पेट्रोलिंग रहेगी जारी

थाना क्षेत्र के बयाना-बसेड़ी स्टेट हाईवे पर पुलिस दिन में भी गश्त करेगी और दुकानों के सामने सीसीटीवी कैमरे लगाएं जिससे होने वाले क्राइम रोकने में पुलिस को मदद मिल सके. 

अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पेट्रोलिंग रहेगी जारी

Baseri: धौलपुर जिले के बेसड़ी विधानसभा के थाना बेसड़ी परिसर में थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक हुई. इस दौरान बयाना बसेड़ी स्टेट हाईवे पर दिन में भी पुलिस गश्त किए जाने का भरोसा दिया. कहा कि पुलिस आमजन के सहयोग से ही क्राइम पर काबू पा सकती है. उन्होंने कहा कि शहर में होने वाली छोटी-मोटी समस्याओं के लिए व्यापारी और दुकानदार भी सहयोग करें.

यह भी पढ़ें- सतीश पूनिया पर हमले का मामला, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

अब थाना क्षेत्र के बयाना-बसेड़ी स्टेट हाईवे पर पुलिस दिन में भी गश्त करेगी. दुकानों के सामने सीसीटीवी कैमरे लगाएं जिससे होने वाले क्राइम रोकने में पुलिस को मदद मिल सके. थाना प्रभारी ने कहा कि कस्बे के दरवाजों और मुख्य गलियों जहां रोड लाइट नहीं जल रही है. वहां पर सभी अपने अपने घरों के सामने बल्व लगाएं. जिससे गश्त व्यवस्था के दौरान समस्या उत्पन्न ना हो. 

इस दौरान सीएलजी सदस्य नत्थी सिंह परमार ने बयाना बसेड़ी स्टेट हाईवे पर मौजूद पिपरौन की पुलिया के पास पूर्व में लगी हुई चेक पोस्ट को फिर से लगाने की मांग की. सदस्यों ने बताया कि बयाना बसेड़ी स्टेट हाईवे पर राजकीय महाविद्यालय के अलावा दो प्राइवेट कॉलेज भी मौजूद है. जहां पर महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र और छात्राएं नियमित आते-जाते रहते हैं. उन्होंने बताया कि कई बार छात्राएं भी पैदल आती हैं. ऐसे में उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना ना हो.

एसपी से भी इस मामले में ध्यान आकर्षित कराने की बात रखी. एडवोकेट सुखराम सिंह परमार ने उपखंड कार्यालय के आसपास रात्रि के दौरान असामाजिक तत्व द्वारा शराब पीना और अन्य गतिविधियां संचालित किए जाने पर कार्रवाई की मांग रखी. सदस्यों ने आवारा पशुओं के लिए व्यवस्था कराए जाने की मांग रखी. इस दौरान नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि रामदीन कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में सीएलजी सदस्य मौजूद रहें.

Reporter: Bhanu Sharma 

Trending news