close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान के धौलपुर में ट्रक, जीप की हुई भिड़ंत, 3 की मौत, पांच घायल

आगरा के पिनाहट कस्बे के निवासी, जीप सवार सभी लोग करौली जिले के कैलादेवी धाम के दर्शन करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे.

राजस्थान के धौलपुर में ट्रक, जीप की हुई भिड़ंत, 3 की मौत, पांच घायल
पुलिस मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

धौलपुर: जिले के दिहौली थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगा देने के कारण पीछे चल रही एक जीप उसमें जा घुसी. हादसे में जीप में सवार तीन श्रद्वालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गये.

पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने सोमवार को यहां बताया कि राजाखेड़ा-धौलपुर रोड पर तड़के एक ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाये जाने के कारण, उसके पीछे चल रही जीप ट्रक में जा घुसी. दुर्घटना में, जीप सवार आगरा निवासी रामबाबू (58), प्रेम चंद (40), गजेन्द्र (32) की मौके पर ही मौत हो गई. 

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दिलीप(35), ब्रह्मचारी(34), सूबेदार (20), श्याम गुप्ता (36) तथा सत्यवीर सिंह (20) को जिले के सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर से आगरा रेफर कर दिया गया है.

सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये. आगरा के पिनाहट कस्बे के निवासी, जीप सवार सभी लोग करौली जिले के कैलादेवी धाम के दर्शन करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे.

उन्होंने बताया कि ट्रक ट्रोला चालक द्वारा अचानक पॉवर ब्रेक लगाये जाने से हादसा हुआ. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.