पीयूष गोयल बोले- कांग्रेस सरकार कन्हैयालाल के हत्यारों को सजा दिलवाना चाहती तो फास्ट ट्रैक कोर्ट से फांसी दिलवाती
Advertisement

पीयूष गोयल बोले- कांग्रेस सरकार कन्हैयालाल के हत्यारों को सजा दिलवाना चाहती तो फास्ट ट्रैक कोर्ट से फांसी दिलवाती

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज अपने दो दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे ,जहां उन्होंने सोशल मीडिया इंफ्लून्सर की मीटिंग से पहले एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया.

पीयूष गोयल बोले- कांग्रेस सरकार कन्हैयालाल के हत्यारों को सजा दिलवाना चाहती तो फास्ट ट्रैक कोर्ट से फांसी दिलवाती

Piyush Goyal : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज अपने दो दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे ,जहां उन्होंने सोशल मीडिया इंफ्लून्सर की मीटिंग से पहले एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया. प्रेस वार्ता के दौरान गोयल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल के कामों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की और कांग्रेस पर निशाना साधा.

एक सवाल के जबाब में पीयूष गोयल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान का बचाव करते हुए कहा कि कन्हैयालाल के हत्यारों को सजा दिलाने का काम लोकल पुलिस का है ,राज्य सरकार अगर चाहती तो विशेष फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट बनाकर कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी की सजा दिला सकती थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने ऐसा नहीं किया. गोयल बोले कोर्ट में मुकदमें की पैरवी करने का काम कांग्रेस सरकार का है जो सरकार ने सही तरीके से नहीं की.

वहीं यूनिफार्म सिविल कोड के ड्राफ्ट को लेकर राज्य सभा सांसद कपिल सिब्बल द्वारा उठाये गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि '' देखिये प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अभी तक इसको लेकर कोई घोषणा या ऐलान थोड़े ही किया है कि कब और क्या कैसा कानून आयेगा ? अभी तक तो उत्तराखण्ड सरकार ने वहां की एक रिटायर्ड जस्टिस रंजना देसाई के नेतत्व में गठित कमेटी से यूसीसी का प्रारूप बनवाया है वो प्रारूप कल ही राज्य सरकार को दिया है....आगे जो- जो कार्यवाही होगी वह पार्लियामेंट और जनता के समक्ष रखी जावेगी.

पीयूष गोयल बोले मुझे लगता है कपिल सिब्बल जी और उनके कांग्रेस के दोस्त बड़े अस्वस्थ्य हो गए है जो आज भारत और भारत की जनता में जो उत्साह है केंद्र सरकार 140 करोड़ लोगों की भावनाओं को सम्मान मिलेगा, एक समान कानून लागू होगा, हमारी महिलाओं को न्याय मिलेगा जैसे ट्रिपल तलाक के हमारी मुस्लिम बहिनों को न्याय मिला, जनता के उत्साह को देखते हुए कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों को चिंता हो रही है वो तकलीफ में आ गए हैं.

यही नही पीयूष गोयल ने कहा कि महात्मा गांधी ने सही कहा था यह कांग्रेस पार्टी आजादी की लड़ाई के लिये बनी थी, उस समय की कांग्रेस आज की कांग्रेस नहीं है. इसलिये उन्होंने कहा था कांग्रेस को भंग कर देना चाहिये. उन्हें साफ दिखता था कांग्रेस देश का बेड़ा गर्क करेगी, जिस प्रकार से आज की कांग्रेस ने देश को पिछड़ा बनाया,गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को जातिवाद और परिवाद वाद के नाम पर बांटने का काम किया,कांग्रेस की इस सोच को खत्म करने का काम भाजपा करती है ,सुप्रीम कोर्ट ने 5 बार यूसीसी को लागू करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- 

पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

क्या ऐसा सुना है? क्योंकि अब घर से ही डाल पाएंगे ये अपना वोट

Trending news