डीग की विधवा महिला का आया भाई के साले पर दिल, जेठ को मारकर गई जेल, लेकिन बेटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2415004

डीग की विधवा महिला का आया भाई के साले पर दिल, जेठ को मारकर गई जेल, लेकिन बेटी

Rajasthan Crime News: डीग जिले के कामां थाना इलाके में कुछ लोगों ने घर में सो रही मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई और महिला ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime News: डीग जिले के कामां थाना इलाके में कुछ लोगों ने घर में सो रही मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई और महिला ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. डबल मर्डर को अंजाम पुरानी रंजिश को लेकर दिया गया है. फिलहाल दोनों मां बेटी के शव अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखे हुए हैं. 

पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. घटना भूडाका गांव की है. भौता देवी (35) करीब 3 महीने पहले ही अपने जेठ की हत्या के आरोप में जेल से बेल पर बाहर आई थी. वह अपनी बेटी के साथ गांव में रहती थी. भौता देवी की पति का निधन लंबी बिमारी के चलते 2014 में हो गया था. कल देर रात भौता देवी और उसकी बेटी नेहा (17) घर में अकेले सो रहे थे तभी कुछ लोग भौता देवी के घर में घुसे और लाठी, डंडे और धारदार हथियारों से दोनों पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: इश्क में पागल बहन ने भाई को लगा दी आग, फिर जानवर ने शव को नोंचा

घटना में नेहा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. भौता देवी हमले के दौरान जोरों से चिल्लाई तो, हमलावर उसे घायल हालत में छोड़कर फरार हो गए. भौता देवी के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग भौता देवी के घर पहुंचे, जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर जाया गया, जहां इलाज के दौरान भौता देवी ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

भौता देवी के पति प्रहलाद गुर्जर का निधन 2014 में हो गया था. पति की मौत के बाद से भौता देवी अपने भाई के साले भूपेंद्र निवासी भैंसेड़ा थाना कामां के साथ अवैध संबंध बन गए. भौता अपने प्रेमी भूपेंद्र गुर्जर को चोरी छुपे अपने घर बुलाया करती थी. मृतका के जेठ घनश्याम गुर्जर का घर उसके सामने ही था. घनश्याम जब भूपेंद्र गुर्जर को भौता के घर आता जाता देखता तो, वह भूपेंद्र को टोकता था, जिससे परेशान होकर भौता देवी ने अपने भाई के साले भूपेंद्र गुर्जर के साथ षडयंत्र रचकर अपने ही जेठ घनश्याम गुर्जर की 11 जुलाई 2023 को धारदार हथियार से हत्या करवा दी थी. 

यह भी पढ़ेंः हनुमानगढ़ की दो बहनों के साथ 40 दिन तक हरियाणा में हुई सामूहिक दरिंदगी!

घटना की FIR मृतक घनश्याम गुर्जर के बेटे तेज सिंह ने कामां थाने में दर्ज करवाई थी. तत्कालीन डीएसपी प्रदीप यादव ने मामले की जांच की और हत्या में शामिल भौता देवी गुर्जर को 17 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 3 महीने जेल में रहने के बाद भौता देवी गुर्जर की जमानत हो गई थी. 

घटना को लेकर एडिशनल एसपी सतीश यादव ने बताया कि आज देर रात भुडाका गांव में सोते समय मां बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इससे पहले मृतका महिला ने अपने साथी के साथ एक घनश्याम नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी थी. वह इनके परिवार का था इसलिए संदेह की सुई अभी उधर ही है. संभावित आरोपी सभी घरों से फरार हैं. पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. महिला के पीहर पक्ष ने FIR दी है. आरोपियों की तलाश के लिए रात से ही हरियाणा और उत्तर प्रदेश में टीमें लगी हुई हैं. आरोपी गांव के ही हैं, इसमें बाहर के रिश्तेदार भी शामिल हो सकते हैं. अभी 6 से 7 लोगों से पूछताछ की जा रही है मुख्य आरोपियों की तलाश जारी है.  

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news