close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, 2 की मौत

लोगों ने घायलों को नाजुक अवस्था में बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने सुनील का स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. 

राजस्थान: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, 2 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

धौलपुर: जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव घड़ी फकीरा के पास एक बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. घायल अवस्था में तीनों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं गंभीर घायल दो युवकों को बाड़ी अस्पताल से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया. जहां दूसरे घायल ने भी जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं तीसरे घायल का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा हैं.

जानकारी के मुताबिक 42 वर्षीय सुनील पुत्र नारायण सिंह, 40 वर्षीय दिनेश पुत्र राम सिंह और 36 वर्षीय विजेंद्र गैंगसा यूनिट से मजदूरी कर वापस बसेड़ी की तरफ आ रहे थे लेकिन बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार तीनों युवको को टक्कर मार दी. हादसे में तीनों जने गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को देखकर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. 

लोगों ने घायलों को नाजुक अवस्था में बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने सुनील का स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल दिनेश और विजेंद्र को जिला अस्पताल रैफर कर दिया लेकिन घायल दिनेश की भी मौत हो गई. हादसे से दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है. लोगों ने घटना की सूचना बसेड़ी थाना पुलिस को दी है. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर बसेड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.