close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सवाई माधोपुर: गंगापुर सिटी में तनाव के बाद धारा 144 लागू, भारी पुलिस बल तैनात

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में विश्व हिंदू परिषद(Vishwa Hindu Parishad) की रविवार की रैली के दौरान हालात तनावपूर्ण हो गए थे.

सवाई माधोपुर: गंगापुर सिटी में तनाव के बाद धारा 144 लागू, भारी पुलिस बल तैनात
रविवार को वीएचपी की रैली के दौरान तनाव बढ़ गया था.

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में विश्व हिंदू परिषद(Vishwa Hindu Parishad) की रविवार की रैली के दौरान हालात तनावपूर्ण हो गए थे.

जानकारी के अनुसार, इलाके की जामा मस्जिद के पास समुदाय विशेष के कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस की मौजूदगी में पथराव कर दिया. जिससे मौके पर भगदड़ मच गई. इसके बाद हालात तनावपूर्ण होता देख इलाके में धारा 144 लगा दी गई है.

इस पथराव के दौरान कई लोगों को चोट भी आई. घटना के बाद भरतपुर रेंज के आईजी, जिला कलेक्टर और एसपी इलाके की हालात की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे है. 

लाइव टीवी देखें-:

गंगापुर सिटी पुलिस ने माहौल खराब करने वाले कुछ लोगों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया है. गंगापुर सिटी के विधायक रामकेश मीणा ने पुलिस गिरफ्तारी का विरोध किया है. विधायक मीणा ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में एकतरफा कार्रवाई कर रही है. 

तनाव के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि यह घटना साफ तौर पर पुलिस की विफलता को दिखा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस समय रहते एक्शन लेती तो मामला नहीं बढ़ता. उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थल से पथराव होने के बावजूद पुलिस मुकदर्शक बनी रही. घटना के बाद उन्होंने पूर्व स्थानीय विधायक मानसिंह के अलावा पुलिस अधिकारियों से भी बात की है.

घटना के बाद गंगापुर सिटी में हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. लेकिन किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है.