Ram Mandir: राम आ रहे हैं..... 22 जनवरी को भीलवाड़ा में 7600 किलो लड्डू प्रसाद का वितरण होगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2069097

Ram Mandir: राम आ रहे हैं..... 22 जनवरी को भीलवाड़ा में 7600 किलो लड्डू प्रसाद का वितरण होगा

Bhilwara news: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह का वातावरण है.ऐसे में प्रभु श्री राम के आगमन पर भीलवाड़ा के प्रत्येक व्यक्ति का मुंह मीठा हो हर व्यक्ति को प्रभु का प्रसाद मिले इसकी तैयारी हरीसेवा धाम आश्रम में की जा रही है .

राम आ रहे हैं

Bhilwara news: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह का वातावरण है.ऐसे में प्रभु श्री राम के आगमन पर भीलवाड़ा के प्रत्येक व्यक्ति का मुंह मीठा हो हर व्यक्ति को प्रभु का प्रसाद मिले इसकी तैयारी हरीसेवा धाम आश्रम में की जा रही है .यहां 7600 किलो लड्डू प्रसाद का निर्माण करवा कर पेकिंग की जा रही है . 22 जनवरी को रामलला को इसका भोग लगाकर सूचना केंद्र चौराहे सहित अनेक स्थानों पर सभी भक्तों में इसका वितरण किया जायेगा.

7600 किलो लड्डू 
हरी सेवा आश्रम के महामण्डलेशर हंसराम के शिष्य स्वामी मायाराम महाराज ने बताया की 24 जनवरी 2024 को अयोध्या धाम में श्री प्रभु रामचंद्र भगवान की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा है उसके उपलक्ष में हरिसेवा धाम सनातन मंदिर में भीलवाड़ा नगर वासियों के लिए प्रसाद बनाया गया है . जिसकी पैकिंग चल रही है और इसके लगभग 40 से 45 हज़ार पैकेट बनेंगे और भीलवाड़ा नगर में 9 खंड बनाए गए हैं .एक खंड में 2 हज़ार प्रसाद के पैकेट जाएंगे .

एक खंड में 2 हज़ार प्रसाद के पैकेट 
उनका वितरण कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा . बाज़ार में सभी व्यापारी वर्ग , गरीब बस्तियों में , अस्पताल में , मंदिरों में , इस प्रकार यह उदेश्य रहेगा कि सारे भीलवाड़ा में प्रभु श्री रामचंद्र जी का प्रसाद सबको प्राप्त हो और सबको आशीर्वाद प्राप्त हो . संत मायाराम महाराज सारे भीलवाड़ा नगर वासियों से अनुरोध करते हुए कहा कि 22 तारीख को , जैसे हम लोग दीपावली मनाते हैं वैसे इस पर्व मनाना है .

नए कपड़े पहने और दीप जलायें क्योंकि प्रभु भगवान श्री रामचंद्र जी का आगमन हो रहा है यह हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है . इसको खुशियों से मनायें और सबको मनाने का संदेश दें .

यह भी पढ़ें:जालौर में राज्य स्तरीय शैक्षिक सम्मेलन का हुआ आयोजन, राष्ट्रीय सर्वोपरि का नारा किया बुलंद

Trending news