तस्करों और MP की नारकोटिक्स टीम के बीच हुई मुठभेड़, CCTV खंगाल रही भीलवाड़ा पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832230

तस्करों और MP की नारकोटिक्स टीम के बीच हुई मुठभेड़, CCTV खंगाल रही भीलवाड़ा पुलिस

Bhilwara News:  बडलियास थाना क्षेत्र के नेशनल हाई-वे 758 पर चावण्डिया चौराहे के पास दोपहर को उस समय हड़कंप मच गया जब लोगो ने गोली चलने की आवाज सुनी, लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही कुछ लोगों को गाड़ी में डालकर ले गए.

 

तस्करों और MP की नारकोटिक्स टीम के बीच हुई मुठभेड़, CCTV खंगाल रही भीलवाड़ा पुलिस

Bhilwara, Jahazpur : बडलियास थाना क्षेत्र के नेशनल हाई-वे 758 पर चावण्डिया चौराहे के पास दोपहर को उस समय हड़कंप मच गया जब लोगो ने गोली चलने की आवाज सुनी, लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही कुछ लोगों को गाड़ी में डालकर ले गए. फायरिंग की सूचना मिलते ही बडलियास पुलिस मौके पर पहुची और जानकारी ली, तो सामने आया कि मध्यप्रदेश की नारकोटिक्स टीम के द्वारा कार्रवाई करने की प्रथमदृष्टया जानकारी सामने आई है.

नारकोटिक्स टीम की कार्रवाई में स्थानीय पुलिस को सूचना नहीं देना और नेशनल हाईवे पर सरेआम फायरिंग होना कहीं न कहीं नारकोटिक्स विभाग की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े करती है, आखिर क्यों स्थानीय पुलिस को घटना से अनजान रखा गया इसके पीछे विभाग की क्या मंशा थी यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा. 

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

नेशनल हाई-वे पर तस्करों के पीछे लगी नारकोटिक्स विभाग की टीम ने जब तस्करों के वाहन को रुकवाना चाहा तो उन्होंने फायरिंग कर दी. सूत्रों के मुताबिक टीम ने भी जवाबी फायरिंग की. इस गहमागहमी के बीच दो लोग के भाग जाने और दो को डिटेन करने की बात सामने आई है. फायरिंग की सूचना मिलते ही बडलियास थाना प्रभारी शिवचरण मय जाब्ता मौके पर पहुचे और घटना के हालात उच्च अधिकारियों को बताए, जिसके बाद जिले में नाकाबंदी भी कराई गई. 

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी

इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि नारकोटिक्स विभाग की टीम ने कार्रवाई की थी. उधर पुलिस भी पूरे मामले को लेकर अभी तक अनभिज्ञ ही नजर आ रही है. पुलिस अधिकारियों द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है, ताकि घटना की वास्तविकता का पता लगाया जा सकें, वहीं, सरेराह हुई इस घटना से आमजन में भय व्याप्त हैं.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

Trending news