Bhilwara News: भीलवाड़ा कोटड़ी कांड के विरोध में हिंडोली रहा बंद, टॉयर जलाए गए..
Advertisement

Bhilwara News: भीलवाड़ा कोटड़ी कांड के विरोध में हिंडोली रहा बंद, टॉयर जलाए गए..

Bhilwara News: राजस्थान,भीलवाड़ा के कोटड़ी कांड के बाद पूरा प्रदेश सहम गया है. नाबालिग के साथ हुई हैवानियत और फिर क्रूर मौत की खबर सुनकर हर एक दिल पसीज गया. अब इस मामले को लेकर बूंदी के हिंडोली में विरोध प्रदर्शन करके कार्रवाई की मांग की गई है.

 

Bhilwara News: भीलवाड़ा कोटड़ी कांड के विरोध में हिंडोली रहा बंद, टॉयर जलाए गए..

Bhilwara News: भीलवाड़ा के कोटड़ी गांव में बकरिया चराने गई नाबालिक बालिका तोला गुर्जर की गैंग रेप व हत्या के विरोध में बूंदी के हिंडोली कस्बा पूर्णतया बंद रहा.गुर्जर समाज के बंद के आव्हान पर व्यापार मंडल ने भी बंद को समर्थन दिया, जिसके चलते रविवार व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. बंद समर्थक अल सुबह गुर्जर छात्रावास में इकट्ठे हुए. उसके बाद नारेबाजी करते हुए कस्बे में घूमे और खुली हुई दुकानों को बंद करने की अपील की.

 इस दौरान बड़ी संख्या में गुर्जर समाज व अन्य समाज के लोग शामिल रहे, इसके बाद सभी ने बस स्टैंड पर विरोध दर्ज करवाते हुए टायर जलाकर जोरदार नारेबाजी की. उसके बाद बस स्टैंड पर बालिका के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रखा गया.

इस दौरान सर्व समाज ने एक राय में नाबालिक के हत्यारो को फांसी की सजा देने की मांग की. वहीं, राजस्थान हो रही ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की.

आपको बता दें कि इस घटना के बाद पूरे राजस्थान में लोगों में गुस्सा है.हर जिले में आरोपियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है, भीलवाड़ा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप और उसे जलती कोयले भट्‌टी में डालने के मामले में गुर्जर समाज का तीसरे दिन भी धरना जारी है. इधर, इस मामले की जानकारी लेने के लिए शनिवार देर शाम ADG (क्राइम) दिनेश एमएन कोटड़ी कस्बे पहुंचे.

दिनेश एमएन ने कहा कि यह गंभीर अपराध है, पुलिस आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास कर रही है. इसके बाद एडीजी दिनेश एमएन ने पुलिस अधिकारियों से भी इस केस के बारे में जानकारी. वहीं आज बीजेपी के चार सांसदों की टीम इस मामले में रिपोर्ट तैयार करने के लिए कोटड़ी आएगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- भीलवाड़ा भट्टी हत्याकांड पर DGP उमेश मिश्रा ने कहा- आरोप पत्र जल्द दायर कर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय

 

 

Trending news