भीलवाड़ा: बदमाशों ने दिनदहाड़े लाखों की लूट को दिया अंजाम, एक आरोपी गिरफ्तार 3 मौके से फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521808

भीलवाड़ा: बदमाशों ने दिनदहाड़े लाखों की लूट को दिया अंजाम, एक आरोपी गिरफ्तार 3 मौके से फरार

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताते हुए दिनदहाड़े लाखों की लूट को अंजाम दिया है. इस मामले में पब्लिक की सतर्कता के चलते एक आरोपी मौके से ही पकड़ा जा सका, जबकि तीन लुटेरे मौके से भाग निकले.

भीलवाड़ा: बदमाशों ने दिनदहाड़े लाखों की लूट को दिया अंजाम, एक आरोपी गिरफ्तार 3 मौके से फरार

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताते हुए दिनदहाड़े लाखों की लूट को अंजाम दिया है. इस मामले में पब्लिक की सतर्कता के चलते एक आरोपी मौके से ही पकड़ा जा सका, जबकि तीन लुटेरे मौके से भाग निकले. नागौरी गार्डन इलाके में एक कुरियर कंपनी के कर्मचारी को जबरन कमरे में कैद कर चार नकाबपोश बदमाशों ने 20 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है.

पीड़ित सिरोही निवासी दिनेश पुत्र गोमाराम प्रजापत ने बताया कि उन्हीं के गांव के शंकरलाल प्रजापत की कूरियर कंपनी में कार्यरत है. कंपनी का कार्यालय भीलवाड़ा के नागौरी गार्डन स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर स्थित है. सोमवार शाम कंपनी के कार्यालय (कमरे में संचालित) पर था. इसी दौरान चार नकाबपोश बदमाश कमरे में घुस आए और आते ही दिनेश को कमरे में कैद कर लिया और मारपीट की है. बदमाशों ने कंपनी के 20 लाख रुपये और 3 मोबाइल लूट लिए और वारदात के बाद ये बदमाश भागने लगे. 

कमरे से निकलने पर उसने हल्ला मचाया तो नीचे मौजूद महावीर बापना ने चार में से एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि तीन पैदल ही भाग निकले, जो बाद में कुछ दूरी पर खड़ी अपनी बिना नंबरी सफेद रंग की ब्रेजा कार में बैठ कर भाग छुटे. वारदात की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गए आरोपित को डिटेन कर थाने ले गई. पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपित लोहावट क्षेत्र का रहने वाला और विश्नौई जाति का बताया जा रहा है और शेष तीन आरोपित भी लोहावट के ही बताए गए हैं. 

सूत्रों के अनुसार लुटेरों ने पीड़ित दिनेश से तीन मोबाइल भी राशि के साथ लूट लिए थे और ये मोबाइल बदमाश अपने साथ ले गए. बताया गया है कि ये बदमाश भागते समय अरिहंत हॉस्पिटल से पहले और एनसीसी ऑफिस क्षेत्र में रोड़ किनारे फैंक गए थे. पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन निकाली और लोकेशन के आधार पर पुलिस वहां से फैंके गए मोबाइल ले आई है. वारदातस्थल के आस-पास मौजूद लोगों का कहना है कि कोरियर कंपनी में वारदात को अंजाम देने के लिए आए बदमाशों ने खुद को कोरियर कंपनी का अफसर बताया है. इन बदमाशों ने तलाशी ली और कमरे में राशि मिली तो बदमाशों ने लूट को अंजाम दे डाला. 

यह भी पढ़ें - जोधपुर रेलवे स्टेशन में 32 लिफ्ट के साथ होंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं, 474 करोड़ स्वीकृत

पीड़ित दिनेश प्रजापत ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की है. इस दौरान ये बदमाश अपने पास हथियार होने की बात कह रहे थे, हालांकि हथियार इन बदमाशों ने पीड़ित को नहीं दिखाए. पुलिस का इस बारे में कहना है कि पकड़े गए बदमाश के पास हथियार नहीं मिला है. भागने वाले बदमाशों के पकड़े जाने पर स्थिति भी अभी साफ नहीं हुई है. सूत्रों की मानें तो भाग छुटे बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है, जिसका जल्द ही पुलिस खुलासा करेगी.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने पहला रिश्ता टूटने के बाद इनसे रचाई दूसरी शादी, बोली- मेरी लाइफ तो...

खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

राजस्थान में ये किसानें के साथ मजाक या कागजी चूक? यदि सच है तो आगामी चुनाव में भारी पड़ सकती है ये गलती

Trending news