भीलवाड़ा: पुलिस ने इनामी 5 बदमाशों को पकड़ा,व्यापारी का अपहरण और फायरिंग का आरोप
Advertisement

भीलवाड़ा: पुलिस ने इनामी 5 बदमाशों को पकड़ा,व्यापारी का अपहरण और फायरिंग का आरोप

भीलवाड़ा न्यूज: पुलिस ने इनामी 5 बदमाशों को पकड़ा है. एक व्यापारी का अपहरण कर फिरौती मांगकर फायरिंग के आरोप में बदमाशो को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

भीलवाड़ा: पुलिस ने इनामी 5 बदमाशों को पकड़ा,व्यापारी का अपहरण और फायरिंग का आरोप

Asind,Bhilwara News: गुलाबपुरा पुलिस ने 5 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 27 जुलाई को विजयनगर के भू कारोबारी विनोद नागोरी स्वयं के निर्माणाधीन होटल आईटीआई मार्ग से जा रहे थे. धन सिंह और धीरेंद्र के साथ अन्य पिस्टल की नोक पर अपहरण कर काले रंग की स्कार्पियो में डालकर भू कारोबारी को ले गए.

साथ ही उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर मारपीट भी की. इसके बाद 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगते हुए उसे विजयनगर में छोड़ दिया. फिरौती की रकम तय समय पर नहीं पहुंचने के बाद बदमाशों ने भू कारोबारी के विजयनगर निवास स्थान के बाहर फायरिंग की. जिसमें कारोबारी की कार पर गोली लगी थी, इसका मामला विजयनगर थाने में भी दर्ज करवाया गया. इस आशय की रिपोर्ट प्रार्थी भू कारोबारी विनोद नागौरी ने गुलाबपुरा थाने में दर्ज करवाई.

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए गुलाबपुरा पुलिस ने टीम गठित की. टीम द्वारा भू कारोबारी के अपहरण फिरौती एवं फायरिंग के आरोपियों की तलाश की गई. घटना के उपरांत बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर फायरिंग करने की जिम्मेदारी भी ली गई. फायरिंग की घटना की बात धीरेंद्र प्रताप सिंह लोरड़ी के फेसबुक पेज पर बदमाशों द्वारा पोस्ट की गई. जिसमें गोलीबारी करना स्वीकार किया गया था.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराधियों के घर पर दबिश देना शुरू कर दिया. जिस पर अपराधियों में एनकाउंटर का डर व्याप्त हो गया.पांचों बदमाश वापस अजमेर की ओर आ रहे थे कि 29 मील पुलिस चौकी के निकट काले रंग की कार स्कोर्पियों में गुलाबपुरा पुलिस को सूचना मिली. जिस पर गुलाबपुरा पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा किया. अपराधी बच कर कार से उतार के भागने लगे. ऐसे में बरसाती नाले में अपराधी गिर गए और चोटिल भी हुए हैं. 

बदमाशों के बरसाती नाले में कूदने से पैरों में चोटें भी आई है. वहीं काले रंग की स्कार्पियो बरामद की गई. फायरिंग में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद की गई. जिला पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा ने सभी बदमाशों पर 10, 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

अपहरण फिरौती फायरिंग जैसी घटना मैं वांछित अपराधियों धीरेंद्र प्रताप सिंह, प्रदीप सिंह, राहुल, लेखराज, सतपाल सिंह पर इनाम घोषित था, समस्त बदमाशों पर पूर्व में भी कई मुकदमे चल रहे हैं.पुलिस द्वारा गठित टीम में नेतराम चौधरी सहायक उप निरीक्षक का विशेष योगदान रहा. वही टीम में दीपेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल, सुभाष, अमरचंद, संजय, रामनिवास, रविंद्र, श्रवण, जितेंद्र सिंह, बिशन सिंह सम्मिलित थे.

Rajasthan RAS Transfer: 17 RAS तबादला सूची में लापरवाही या चूक?

Rajasthan Election: कांग्रेस का चुनावी मोड ऑन,वॉर रूम में तैयारियों को लेकर आज बड़ी बैठकें

सिगरेट पीने वाले इसे करें डाइट में शामिल,लगभग खत्म हो जाएगा कैंसर का खतरा

अगर 8 बजे बाद शराब के ठेके पर पीत हुए मिले तो क्या होगा,जानिए जवाब

 

Trending news