मां की दूसरी शादी नहीं सह पाया जवान बेटा, मां और उसके आशिक को दी ऐसी खौफनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390351

मां की दूसरी शादी नहीं सह पाया जवान बेटा, मां और उसके आशिक को दी ऐसी खौफनाक मौत

Rajasthan Crime News: राजस्थान के ही भीलवाड़ा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया. मामला सदर थाना का बताया जा रहा है, जहां पर कुछ समय पहले ही एक दंपति की हत्या हो गई थी. इस मामले का रविवार को पुलिस ने पर्दाफाश किया है. 

bhilwara news - zee rajasthan

Bhilwara News: हाल ही में राजस्थान के डूंगरपुर से एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिसका जिक्र पूरे देश में हो गया. दरअसल, एक बेटे ने अपनी मां को भैंसे से बचाने के लिए अपनी जान को दांव पर लगा दिया और मां की जान बचा ली लेकिन अब फिर राजस्थान के ही भीलवाड़ा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया. मामला सदर थाना का बताया जा रहा है, जहां पर कुछ समय पहले ही एक दंपति की हत्या हो गई थी. इस मामले का रविवार को पुलिस ने पर्दाफाश किया है. 

आरोपी ने पूछताछ में ऐसी बात बताई है कि उसे सुनने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. दंपति की हत्या के मामले में सबसे खास बात तो यह है कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतका का सगा बेटा निकला है. आरोपी के मुताबिक, वह अपनी मां की दूसरी शादी से नाराज था और यही वजह रही कि उसने अपनी मां के साथ-साथ उसके प्रेमी को भी मार डाला. इसके बाद दोनों के शवों को जंगल में फेंक दिया. 

छानबीन में जुटी काछोला पुलिस ने मेनाल के जंगल से दोनों के शव को बरामद किया था. इतना ही नहीं, बेटे ने इस दंपति हत्या की वारदात को अकेले नहीं बल्कि दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. काछोला थाना प्रभारी श्रद्धा पचौरी के अनुसार, मृतक महिला ने लगभग 8 महीने पहले पति और चार बच्चों को छोड़कर अपने लवर संग शादी कर ली थी. इस बात से उसका बेटा विक्रम सिंह बहुत नाराज था. 

मृतक शैतान के बेटे ने बताई वजह
दूसरी तरफ सदर थाना क्षेत्र के खायड़ा निवासी कमलेश सिंह राजपूत ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी कि उसके पिता शैतान सिंह राजपूत ने पास के ही एक गांव की निवासी चंद्र कंवर से दूसरी शादी की थी. इसके चलते चंद्र कंवर के पहले पति उसके दो बेटे और दो भाई नाखुश थे और तभी से दोनों की रंजिश चली आ रही थी. 

बुआ से कहा- शैतान सिंह की लाश मिलेगी
बताया जा रहा है कि बीती 10 अगस्त को शैतान सिंह अपनी पत्नी चंद्र कंवर के साथ उसकी बहन हेमा कंवर से मिलाने के लिए गधेरी गया था. मौका देखते ही चंद्र कंवर  का बेटा विक्रम सिंह अपने 10-15 दोस्तों के साथ आया और बुआ हेमा कंवर के घर में घुस गया. इस दौरान उसने शैतान सिंह और चंद्र कंवर को बंधक बनाया और दोनों को अगवा कर साथ ले गया. इतना ही नहीं जाते-जाते बुआ हेमा कर को धमकी दी कि अब शैतान सिंह की लाश मिलेगी. 

मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर शुरू हुई छानबीन
पुलिस ने मृतक शैतान सिंह के बेटे कमलेश की रिपोर्ट पर तलाश शुरू की. इसके बाद आरोपी विक्रम सिंह को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा सच कबूल लिया. उसने बताया कि दोनों की हत्या कर शवों को मेनाल के जंगलों में फेंक दिया था. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शवों को बरामद किया. 

नहीं हो पा रही थी भाई-बहनों की शादी
पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी मां चंद्र कंवर चार भाई बहनों और उसके पिता को छोड़कर शैतान सिंह के साथ भाग गई थी. यही वजह की उसके भाई बहनों की भी शादी नहीं हो पा रही थी और गांव वाले उसे बेइज्जत करते थे.

गांव में उसे बुरे ताने मिलते थे और रिश्तेदारों ने भी दूरी बना ली थी. उसके घर पर मेहमानों ने आना जाना कम कर दिया था. इस बात से वह बेहद दुखी था. इसी वजह से उसने 10 अगस्त को अपनी मां और उसके दूसरे प्रेमी पति को किडनैप किया और जंगल में ले जाकर उनको मार डाला.

Trending news