Jahazpur: वार्ड नम्बर 3 पार्षद पति की दबंगई, युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Jahazpur: वार्ड नम्बर 3 पार्षद पति की दबंगई, युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नगर पालिका के वार्ड नंबर 3 में रहने लेखराज मीणा ने बताया कि वो अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान पूर्व पार्षद सत्यनारायण मीणा पत्नी पार्षद मौसमी देवी मीणा पुत्र शुभम मीणा और धनराज मीणा घर के बाहर बैठे लेखराज पर लकड़ियों से हमला कर दिया

Jahazpur: वार्ड नम्बर 3 पार्षद पति की दबंगई, युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jahazpur: भीलवाड़ा जिले की जहाजपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर 3 भक्तों की झोपड़िया गांव रहने वाले कालू लाल ने जहाजपुर थाने में लड़ाई झगड़े की रिपोर्ट दी. जिसमें बताया गया है कि पार्षद मौसमी देवी मीणा और पूर्व पार्षद सत्यनारायण मीणा समेत चार लोगों ने लेखराज के साथ मारपीट की.

नगर पालिका के वार्ड नंबर 3 में रहने लेखराज मीणा ने बताया कि वो अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान पूर्व पार्षद सत्यनारायण मीणा पत्नी पार्षद मौसमी देवी मीणा पुत्र शुभम मीणा और धनराज मीणा घर के बाहर बैठे लेखराज पर लकड़ियों से हमला कर दिया .जिसमें वो घायल हो गया. वही ग्रामीणों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंची और घायल को जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुचाया. जहां गंभीर होने पर घायल को भीलवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया.

जहाजपुर थाना अधिकारी राजकुमार नायक ने जानकारी देते हुए, बताया की नगर पालिका वार्ड नंबर 3 में लड़ाई झगड़े की सूचना पर मय जाप्ते के पुलिस मौके पर पहुंची. जहां झगड़े में घायल लेखराज मीणा पिता सौदान मीणा को गंभीर होने पर जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया मामले पर जानकारी करने पर घायल ने बताया कि वो अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. तभी इस दौरान पूर्व पार्षद सत्यनारायण मीणा और वर्तमान पार्षद मौसमी देवी मीणा अपने परिवार समेत लकड़ियां लेकर मेरे घर के बाहर पहुंचे. जहां घर के बाहर बैठे लेखराज पिता सौदान मीना पर हमला कर दिया. जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गया. वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सत्यनारायण, शुभम,धनराज मीणा को गिरफ्तार किया है. 

 रिपोर्टर- दिलशाद खान

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news