Mona Murder Mystery : बकरी चराने गई थी लड़की, प्रेमी ने जंगल में कर दिया 'कांड' !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741756

Mona Murder Mystery : बकरी चराने गई थी लड़की, प्रेमी ने जंगल में कर दिया 'कांड' !

Mona Murder Mystery : किशनपुरा में हुई मोहनी की हत्या के आरोपी को गिरफ़्तार करने में सफलता हंसिल की है. टीम ने बीटीएस डाटा कॉल डिटेल निकाल कर विश्लेषण किया. संदिग्धों से पुछताछ की गई. अथक प्रयास के बाद संदिग्ध सुनील टेलर को डिटेन कर गहनता से पूछताछ की

 

Mona Murder Mystery : बकरी चराने गई थी लड़की, प्रेमी ने जंगल में कर दिया 'कांड' !

Mona Murder Mystery : जिले की माण्डल थाना पुलिस ने गत दिनों किशनपुरा में हुई मोना उर्फ मोहनी की हत्या के आरोपी को गिरफ़्तार करने में सफलता हंसिल की है. मांडल पुलिस के अनुसार 5 जून 2023 की दोपहर किशनपुरा से कबराडिय़ा जाने वाले रास्ते में पानी की टंकी के सामने जंगल में एक महिला की पत्थरों से कुचली लाश मिली. शव की पहचान मोना उर्फ मोहनी गाडरी के रूप में हुई. मृतका के भाई ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बहन घर से बकरियां लेकर जंगल में चराने गई थी. उसकी किसी ने पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी.

 पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाते हुये मृतका के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का केस दर्ज किया. पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए विशेष टीम गठित की. टीम ने बीटीएस डाटा कॉल डिटेल निकाल कर विश्लेषण किया. संदिग्धों से पुछताछ की गई. अथक प्रयास के बाद संदिग्ध सुनील टेलर को डिटेन कर गहनता से पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली. पुलिस ने रावों का मोहल्लाा, भगवानपुरा निवासी सुनील (20) पुत्र लादूलाल टेलर को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- King Cobra : प्यासा था किंग कोबरा, बोतल से पानी पीकर यूं बोला थैक्यू Live Video

प्रारंभिक पूछताछ में सुनिल टेलर ने बताया की मृतका मोना उर्फ मोहनी के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग व अवैध सम्बंध थे. इसका पता मृतका के पति व परिवारजनों को चल गया था. इससे मोना व परिजनों के बीच घर में क्लेश चल रहा था. मोना ने अपने प्रेमी सुनिल टेलर से कहा कि- तू मेरे से बात कर . मैं, तेरे भरोसे जी लूँगी. नहीं तो मैं तेरे परिवार वालों को सारी बात बता दुगीं. मोना, उसे भगा ले जाने के लिए परेशान करने लगी.
 
यह भी पढ़ें- आज से शनि वक्री, 30 साल बाद सबसे बड़ा राजयोग, 6 महीने तक इन राशियों की मौज

इससे परेशान होकर सुनिल टेलर ने मोना की हत्या की योजना बनाई. उसने, 5 जून को मोबाइल पर बात कर मोना को मिलने के लिए जंगल में बुलाया और सिर व अन्य जगह पत्थरों से चोटें मार कर उसकी हत्या कर दी. मोना के पहने हुये जेवर व मोबाइल लेकर सुनील फरार हो गया था.

Trending news