भीलवाड़ा- कांग्रेस और आरएलपी प्रत्याशियों के समर्थकों में झड़प, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

भीलवाड़ा- कांग्रेस और आरएलपी प्रत्याशियों के समर्थकों में झड़प, वीडियो हुआ वायरल

Bhilwara latest news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के माण्डलगढ विधानसभा चुनाव प्रचार थमने के साथ ही कांग्रेस और आरएलपी प्रत्याशियों के समर्थकों में झड़प हो गई, और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए.

भीलवाड़ा- कांग्रेस और आरएलपी प्रत्याशियों के समर्थकों में झड़प, वीडियो हुआ वायरल

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के माण्डलगढ विधानसभा चुनाव प्रचार थमने के साथ ही कांग्रेस और आरएलपी प्रत्याशियों के समर्थकों में झड़प हो गई, और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए. वहीं इस घटना को लेकर गुरुवार रात में बीगोद ओर काछोला थाने की पुलिस धामनिया पहुँची थी. लेकिन दोनों पक्षों में माहौल शांत हो चुका था. इसलिए किसी भी पक्ष ने थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. हालांकि इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाइरल हो रहे है. जानकारी के मुताबिक धामनिया गांव में गुरुवार रात्रि में कांग्रेस प्रत्याशी विवेक धाकड़ समर्थकों के साथ जम सम्पर्क कर रहे थे. 
कांग्रेस प्रत्याशी ने ये आरोप लगाया

इस दौरान आर एल पी प्रत्याशी भैरुँ लाल गुर्जर के चुनाव प्रचार में लगी एक जीप वहां से गुजर रही थी. कांग्रेस प्रत्याशी विवेक धाकड़ ने आरोप लगाया कि उक्त जीप चालक ने उन पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया है. इस मामले को लेकर धाकड़ समर्थक आक्रोश में आ गए और विवेक धाकड़ समर्थकों के साथ आरएलपी प्रत्याशी के धामनिया स्थित कार्यालय पर पहुंचे. 

यह भी पढ़े- राजस्थान में थमा प्रचार, 48 घंटे रहेंगी बंद शराब की दुकानें

जहां दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस व कहासुनी हुई. आर एल पी के कार्यकार्ताओं ने आरोप लगाया कि विवेक धाकड़ समर्थकों के साथ कार्यालय पर हमला करने की नीयत से आए थे. घटना की सूचना मिलने पर काछोला थानाधिकारी राजकुमार ओर बीगोद थानाधिकारी दिलीप सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे.लेकिन तब तक मामला शांत हो चुका था. दोनों पक्षों की ओर से पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया गया है. उक्त घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वाइरल हो रहे है.
 
ज़ी मीडिया इस वाइरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

Trending news