Rajasthan Crime: अब शिव मंदिर के चबूतरे पर मिला मांस का लोथड़ा, असामाजिक तत्वों पर कब रोक लगा पाएगी पुलिस?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439529

Rajasthan Crime: अब शिव मंदिर के चबूतरे पर मिला मांस का लोथड़ा, असामाजिक तत्वों पर कब रोक लगा पाएगी पुलिस?

Rajasthan Crime: अब शिव मंदिर के चबूतरे पर मांस का लोथड़ा मिलने का मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सवाल उठ रहे हैं कि असामाजिक तत्वों पर पुलिस कब तक रोक लगा पाएगी?

Rajasthan Crime: अब शिव मंदिर के चबूतरे पर मिला मांस का लोथड़ा, असामाजिक तत्वों पर कब रोक लगा पाएगी पुलिस?

Rajasthan Crime: भीलवाड़ा के जहाजपुर दर्जियों के मोहल्ले में जगत शरण मंदिर के पास शिव चबूतरे पर मांस का लोथड़ा मिलने के बाद मोहल्ले वासियों ने जहाजपुर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर जहाजपुर थाना अधिकारी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और शिव चबूतरे पर पड़े मांस के लोथड़े को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए.

वहीं पुलिस इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए बाजार में लगे जगह-जगह दुकानों पर CCTV कैमरे खंगाले रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. मामले को लेकर नगर में शांति का माहौल बना हुआ है. जगह-जगह पुलिस जाब्ता तैनात है.  चर्चा है कि आखिर पुलिस कब इन असामाजिक तत्वों पर रोक लगा पाएगी. मामले को लेकर किसी भी पुलिस अधिकारी ने बयान देने से मना कर दिया है. 

दूदू जिले के मौजमाबाद में आया था शिव पंचायत की मूर्तियां तोड़ने का मामला

बता दें कि हाल ही में दूदू जिले के मौजमाबाद (Mauzmabad)उपखंड क्षेत्र के गंगाती खुर्द गांव में असामाजिक तत्वों द्वारा ठाकुर जी के मंदिर में शिव पंचायत की मूर्तियां तोड़ने का मामला सामने आया. मूर्तियां तोड़ने की घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया.

शिव पंचायत की मूर्तियां तोड़ने की घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा मौजमाबाद पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी लेकिन, 24 घंटे निकल जाने के बाद भी अज्ञात बदमाशों का पुलिस की पकड़ से दूर होने के कारण ग्रामीणों में असंतोष फैल गया है. ग्रामीण इस बात को लेकर नाराज है के पुलिस कार्रवाई में ढिलाई बरत रही है.

बारां में आया था गणेश मंदिर का गुंबद तोड़ने का मामला

हाल ही में बारां के चौमुखा बाजार स्थित गणेश मंदिर का गुंबद तोड़ने को लेकर बारां शहर के हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त है. आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्ता​री की मांग की. बारां के चौमुखा बाजार स्थित गणेश मंदिर के गुंबद को मंगलवार देर रात को अज्ञात लोगों द्वारा तोड़े जाने को लेकर शहर में विवाद हो गया. मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने आक्रोश जताया है.

Trending news