Bhilwara News: पदभार संभलने के बाद पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, जैन मुनि का लिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420135

Bhilwara News: पदभार संभलने के बाद पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, जैन मुनि का लिया आशीर्वाद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार अल्पप्रवास पर भीलवाड़ा का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जैन मुनि से आशीर्वाद लिया.

Bhilwara News: पदभार संभलने के बाद पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, जैन मुनि का लिया आशीर्वाद

Bhilwara News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार अल्पप्रवास पर भीलवाड़ा का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जैन मुनि से आशीर्वाद लिया. रेल मार्ग से भीलवाड़ा पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने जैन मुनि रामलाल जी महाराज के दर्शन किए इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष राठौर उदयपुर के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: इस मामले में हाई कोर्ट आर्डर की उड़ाईं गई धज्जियां, मुख्य चिकित्सा सचिव समेत 3 अधिकारियों को भेजा गया नोटिस

भीलवाड़ा पहुंचने पर सांसद दामोदर अग्रवाल भाजपा जिला पदाधिकारी ने उनका स्वागत किया. मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने कहा कि प्रदेश में 8 लाख के आसपास सदस्य भाजपा की जुड़े हैं,जिनकी समीक्षा की जा रही है. सदस्यता अभियान को लेकर लोगों में उत्साह है.

ये भी पढ़ें- Chittorgarh News: श्री कृष्णधाम सांवलिया सेठ मंदिर में चढ़ा रिकॉर्ड तोड़ चढ़ावा, श्रद्धालुओं ने चढ़ाए 19 करोड़ 45 लाख कैश, बेश कीमती सोना और चांदी 

भीलवाड़ा विधायक अशोक कोठारी के सदस्यता की विवाद पर प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने कहा कि इन्होंने पार्टी की नीति नीति और राष्ट्रीयता की भावना से प्रेरित होकर सदस्यता ली है मगर देना नहीं देना हमारे हाथ में है. उन्होंने विधानसभा के उपचुनावों की तैयारी को लेकर कहा कि पार्टी ने एक सतत प्रक्रिया के तहत विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रभारी लगा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Rajsamand News: गणेश चतुर्थी पर श्री मंशापूर्ण गणपति मंदिर में हो रहे धार्मिक अनुष्ठान, एक ही पाषाण पर गणेश परिवार के साथ कई विशिष्टता

यह हमारी एक निरंतर प्रक्रिया है। मगर अभी चुनाव की घोषणा की तिथि घोषित होने के बाद ही हम अलग रणनीति तय करेंगे। नए जिलों के गठन और समाप्त करने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने कहा कि सरकार ने जो कमेटी बनाई है उसने समीक्षा रिपोर्ट पेश की है इसके आधार पर कई ऐसे जिले जो बनने लायक नहीं थे उन्हें जल्द समाप्त किया जाएगा.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news