भीलवाड़ा के सांगानेर में दो युवकों पर हुए हमले से तनाव, इलाके में पुलिस बल तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1174307

भीलवाड़ा के सांगानेर में दो युवकों पर हुए हमले से तनाव, इलाके में पुलिस बल तैनात

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि सांगानेर के कर्बला रोड पर बैठे हुए दो युवकों आजाद और सद्दाम पर कुछ लोगों ने हमला कर उनकी बाइक को आग लगा दी.

भीलवाड़ा के सांगानेर में दो युवकों पर हुए हमले से तनाव, इलाके में पुलिस बल तैनात

Bhilwara: शहर के उपनगर सांगानेर में बुधवार रात को दो युवकों पर हुए हमले से तनाव पैदा हो गया. हमलावरों ने मारपीट के साथ ही युवकों की बाइक भी जला डाली. इससे हालत और ज्यादा तनावपूर्ण हो गए. घायल युवकों को उपचार के लिए एमजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- जोधपुर जलोरीगेट उपद्रव मामलाः पुलिस ने अब तक 141 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

 

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि सांगानेर के कर्बला रोड पर बैठे हुए दो युवकों आजाद और सद्दाम पर कुछ लोगों ने हमला कर उनकी बाइक को आग लगा दी. सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक रामचन्‍द्र, एसडीएम ओम प्रभा और सुभाष नगर थानाधिकारी पुष्‍पा कासोटियां मौके पर पहुंचे. शुरूआत में कुछ लोगों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घायलों को अस्‍पताल ले जाने का विरोध किया लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. एहतियातन सांगानेर इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है.

क्या कहना है कलेक्टर आशीष मोदी का
कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया कि इन दोनों युवकों के साथ मारपीट और बाइक जलाने के मामलें की वजह अभी सामने नहीं आई है. दोनों घायलों की हालत खतरें से बाहर हैं. पुलिस टीम हमालवरों की तलाश में जुटी है. 
कलेक्टर मोदी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास शहर से बाहर जाने वाले सीसीटीवी फुटेज और आसूचना के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है, जिन व्यक्तियों ने यह वारदात को अंजाम दिया है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि वह अफवाहों पर ध्यान ना दें. शहर में शांति व्यवस्था को कायम रखें और प्रशासन का सहयोग करें.

अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में माना जाता है सांगानेर 
भीलवाड़ा का उपनगर सांगानेर अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में माना जाता है और ऐसे में मामला और भी संवदेनशील माना जा रहा है जबकि प्रदेश में करौली, अलवर और अब जोधपुर में साम्प्रदायिक सौहार्द पर आंच आई है.

Reporter- Dilshad Khan

Trending news