Rajasthan: बच्चों में भी शुरू हो चुका है जिहाद का दौर, अजमेर सेक्स स्कैंडल, उदयपुर घटना और कृष्ण जन्मभूमि को लेकर VHP का बड़ा बयान आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398913

Rajasthan: बच्चों में भी शुरू हो चुका है जिहाद का दौर, अजमेर सेक्स स्कैंडल, उदयपुर घटना और कृष्ण जन्मभूमि को लेकर VHP का बड़ा बयान आया सामने

Rajasthan News: विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) का बड़ा बयान सामने आया है. VHP ने अजमेर सेक्स स्कैंडल, उदयपुर घटना और कृष्ण जन्मभूमि को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Rajasthan: बच्चों में भी शुरू हो चुका है जिहाद का दौर, अजमेर सेक्स स्कैंडल, उदयपुर घटना और कृष्ण जन्मभूमि को लेकर VHP का बड़ा बयान आया सामने

Rajasthan Crime: विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार ने अजमेर ब्लैकमेल कांड में दोषियों को फांसी देने की मांग की. VHP के 60 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार शनिवार को भीलवाड़ा दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने नगर परिषद में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कई ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की.

उन्होंने वार्ता के दौरान कहा कि अजमेर ब्लैकमेल कांड में 32 वर्ष पहले 11, 12 व 14 साल की बच्चियों के साथ कितनी बड़ी घटना हुई थी. ब्लैकमेल करने से बड़ा कोई जघन्य अपराध नहीं हो सकता. इस केस में मृत्युदंड मिलना चाहिए था, लेकिन कोर्ट ने उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई है. VHP ने राज्य सरकार से कहा है कि आप इस आदेश के खिलाफ अपील कर यह सुनिश्चित करें कि उन अपराधियों को फांसी मिलनी चाहिए.

आलोक कुमार ने कहा कि वर्तमान दौर में बच्चों में भी जिहाद का दौर शुरू हो गया है. उदयपुर में देवराज हत्याकांड में अकेले सिर्फ एक आरोपी पर कार्रवाई करने से काम नहीं चलेगा. जिसने हथियार दिया, हथियार जिसने सिखाए और बच्चे के मन में जिन्होंने जहर भरा, वे सब देवराज की हत्या के दोषी हैं. उन सबको दंड मिलना चाहिए.यह सरकार की जिम्मेदारी है. अगर सरकार उदयपुर मामले में कोताही बरतेगी, तो विश्व हिंदू परिषद अपने बल से सरकार को याद करवाएगा.

उन्होंने कहा कि देवराज के हत्यारे को फांसी होनी चाहिए. क्योंकि पहले उदयपुर में कन्हैया की हत्या हुई, वह तालिबान की तरह हत्या थी. उस दौरान कन्हैया के हत्यारे ने खुलेआम हत्या कर वीडियो वायरल किया था और चाकू लहराते हुए कहा था कि अभी तो कन्हैया को मारा है, अब पीएम के पास भी जाएंगे. यह सिर्फ जिहादी की भावना है.

कृष्ण जन्मभूमि को लेकर उन्होंने कहा कि केवल मथुरा में ही मुकदमा नहीं चल रहा है काशी में भी चल रहा है. दोनों जगह के मुकदमे हैं. उनमें कार्रवाई तेजी से हो रही है. मैं उनकी फाइलों को जानता हूं, मुझे पूरा विश्वास है कि हिंदू समाज को विजय प्राप्त होगी और कोर्ट के रास्ते से कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बनेगा.

ये भी पढ़िए

Vastu Tips: घर में वास्तु की स्थिति खराब है तो तोड़-फोड़ की जगह लगाएं ये 3 'तिगड़म', पैसा ही पैसा होगा!

Rajasthan Politics: राजस्थान की इस सीट पर BJP नहीं दोहराना चाहती 'गलती', उपचुनाव को लेकर एक ही दिन में बीजेपी के दिग्गज नेताओं की होगी 4 बैठकें

जानिए, कौन था महाराणा प्रताप का वो मुस्लिम 'जंगजू' सेनापति जिसकी होती थी जीत में अहम भूमिका, इस युद्ध में हुआ था शहीद

communication skills: बातचीत के दौरान सामने वाले को इरिटेट करती है आपकी ये आदत, इसलिए लड़कियां भी आस-पास नहीं भटकती!

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news