Rajasthan News : अर्जुनराम मेघवाल का बड़ा बयान, बोले - बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं और धार्मिक स्थानों की...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2379033

Rajasthan News : अर्जुनराम मेघवाल का बड़ा बयान, बोले - बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं और धार्मिक स्थानों की...

Rajasthan News : केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर के दौरे पर है, जहां मेघवाल का आज बीकानेर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. शहर बीजेपी की तमाम पदाधिकारियों ने आज स्टेशन से लेकर कई स्थानों पर स्वागत किया. 

 

Arjunram Meghwal

Rajasthan News : केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर के दौरे पर है, जहां मेघवाल का आज बीकानेर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. शहर बीजेपी की तमाम पदाधिकारियों ने आज स्टेशन से लेकर कई स्थानों पर स्वागत किया. जिला उपाध्यक्ष दीपक पारीक, यूआईटी पूर्व चेयरमैन महावीर रांका और बीजेपी नेता गुलाम सिंह राजपुरोहित सहित कई नेताओ ने मंत्री का स्वागत किया. 

बीकानेर में पर्यटन को लेकर अपार संभावनाएं

इस दौरान मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए बांग्लादेश के हालात और भारत सरकार की इसको लेकर रणनीति सहित बीकानेर में पर्यटन को लेकर अपार संभावनाओं पर बातचीत की. मंत्री ने कहा कि बांग्लादेश को लेकर विदेश मंत्री ने साफ किया है. तीन महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, उस तरफ सरकार का फोकस है. 

ये है सरकार का फोकस

19 हजार भारतीय, 900 स्टूडेंट्स और अल्पसंख्यक हिंदुओं और उनके धार्मिक स्थानों की सुरक्षा पर सरकार का ध्यान है. वहीं, बीकानेर शहर में पर्यटन को बढ़ाने पर भी मंत्री ने कहा कि नाइट टूरिज्म पर बीकानेर को आगे बढ़ाने की बात है. डीएम को भी सिटी राउंड के निर्देश दिये थे. बीकानेर की संस्कृति को नाइट टूरिज्म से जोड़ रहे है. हर घर तिरंगा यात्रा से जनता में उत्साह बनता है.

Trending news