'बीकानेर की शेरनी' की हुई वायरल, रोते हुए पुलिस पर टॉर्चर करने का लगा रही आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399468

'बीकानेर की शेरनी' की हुई वायरल, रोते हुए पुलिस पर टॉर्चर करने का लगा रही आरोप

Bikaner News: बीकानेर की JNVC थाना पुलिस ने दो लड़कियों को पकड़ा है. इन पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नशीले पदार्थ के प्रचार का आरोप है. सोशल मीडिया पर इनका अकाउंट बीकानेर की शेरनी नाम से है.

Bikaner News

Bikaner News: इन दिनों बीकानेर की शेरनी का जिक्र हर जगह हो रहा है. सोशल मीडिया पर मशहूर बीकानेर की शेरनी सलाखों के पीछे पहुंच गई. बीकानेर की शेरनी कौन हैं ? सलाखों के पीछे क्यों पहुंच गईं? यह भी आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले यह जानना बेहद जरुरी है कि पुलिस अब अपराध वृति वाले लोगों के ठिकानों पर दबिश ही नहीं देती, बल्कि ऐसे लोगों के वर्चुअल ठिकानों का भी पता रखती है. बीकानेर में इसका ताजा उदाहरण सामने आया है. 

नशे के प्रचार के आरोप में गिरफ्तारी
बीकानेर की JNVC थाना पुलिस ने दो लड़कियों को पकड़ा है. इन पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नशीले पदार्थ के प्रचार का आरोप है. इन दोनों तक पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर रखते हुए ही पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. अब दोनों लड़कियां पुलिस के सामने भीगी बिल्ली बनती नजर आई.

यह भी पढ़ेंः ऐसे बनती है 'गट्टे की खिचड़ी', खाने के बाद उंगली रह जाएंगे चाटते

बता दें कि सोशल मीडिया पर इनका अकाउंट बीकानेर की शेरनी नाम से है. पुलिस ने जिन दो लड़कियों को पकड़ा है, इनका बीकानेर की शेरनी नाम का सोशल मीडिया अकाउंट है. इन लड़कियों ने अफीम के साथ मोबाइल रील बनाकर शेयर की थी. यह मोबाइल रील वायरल हो गई. पुलिस की भी इस पोस्ट पर नजर पड़ी. इसके बाद पुलिस ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया.

पुलिस ने नशीले पदार्थ का रील बनाकर मोबाइल पर प्रचार करने के आरोप में दोनों लड़कियों को पकड़ा है. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बताई जा रही हैं. इनके पास से डोडा बरामद होने की बात भी सामने आई है. थानाधिकारी सुरेंद्र पचार की टीम की इस कार्रवाई के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच की तो दोनों की वीडियो के आधार पर उसे घर पर जांच की तो पुलिस को नकली पिस्टल और डोडापोस्त बरामद हुआ. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो मंदिर, जहां रुकने पर इंसान बन जाता है पत्थर!

अब इस सोशल मीडिया से शुरू हुई कहानी यही नहीं रुकी इसके बाद बीकानेर की शेरनी के नाम से मशहूर लड़की ने एक और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसमें उसने बीकानेर की पुलिस पर टॉर्चर का आरोप लगाया है. लड़की ने पुलिस पर बेवजह परेशान करने और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा दिया. लड़की ने वीडियो बनाकर फैंस से उसे और उसके परिवार पर बचाने की गुहार लगाई है. 

वीडियो में युवती कहती नजर आ रही है कि वर्तमान के हालात में उसे मरना पड़ेगा, मुझे बचा लो. वहीं, दूसरी तरह पुलिस का कहना है कि युवती में सोशल मीडिया कर मादक पदार्थ के प्रचार का वीडियो बनाकर डाला है. इसके आधार पर कार्रवाई की गई है. वहीं, पुलिस ने बीकानेरी गर्ल के नाम से मशहूर युवती को गिरफ्तार किया और एक नाबालिक को निरुद्ध किया. पुलिस को उनके घर से 200 ग्राम डोडा भी मिला, जिससे युवती ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं. 

Trending news