Bikaner News: नगर निगम उपचुनाव में BJP की बड़ी जीत, नंदकिशोर गहलोत ने 902 वोटों से मारी बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418120

Bikaner News: नगर निगम उपचुनाव में BJP की बड़ी जीत, नंदकिशोर गहलोत ने 902 वोटों से मारी बाजी

Bikaner News: राजस्थान में नगर निगम के उपचुनाव के साथ बीजेपी के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है, जहां बीकानेर में निगम की उपचुनाव में बीजेपी ने जीत दर्ज की है. यहां से बीजेपी के प्रत्याशी नंदकिशोर गहलोत ने 902 वोटों से वार्ड 3 का चुनाव जीत लिया है. 

Bikaner News

Bikaner News: राजस्थान में नगर निगम के उपचुनाव के साथ बीजेपी के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है, जहां बीकानेर में निगम की उपचुनाव में बीजेपी ने जीत दर्ज की है. यहां से बीजेपी के प्रत्याशी नंदकिशोर गहलोत ने 902 वोटों से वार्ड 3 का चुनाव जीत लिया है, जहां बीकानेर में बीजेपी का बोर्ड है. ऐसे में मेयर सुशीला कंवर के काम पर जनता ने मोहर लगाते हुए बड़ी जीत बीजेपी की झोली में डाली है. 

शहर में देखने को मिल रहा बीजेपी का जश्न 
जीत के साथ ही शहर में बीजेपी का जगह-जगह जश्न देखने को मिल रहा. एक तरह जहां मेयर निवास पर जमकर जश्न और मिठाइयां बांटी गईं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी मुख्यालय पर तमाम पदाधिकारियों ने जश्न मनाते हुए बधाइयां दी. शहर में बीजेपी ने रैली निकालते हुए गोपाल गहलोत की अगुवाई में पटाखे छोड़े. आज बीजेपी की जीत के साथ बीकानेर में बीजेपी बोर्ड को मजबूती मिली है. जीत के साथ नंदकिशोर गहलोत ने बीजेपी परिवार और जनता का धन्यवाद दिया तो वहीं मेयर सुशीला कांवर ने बीजेपी सरकार के काम पर मोहर लगाने का जनता को धन्यवाद दिया. 

अनूपगढ़ में निर्दलीय प्रत्याशी जीता चुनाव 
बता दें कि अनूपगढ़ के रायसिंहनगर से निर्दलीय प्रत्याशी रामकिशन बागड़ी ने 36 वोटों से पार्षदी के चुनाव में जीत हासिल की है. रामकिशन बागड़ी को जीत का प्रमाण पत्र रिटर्निंग अधिकारी सुभाष चंद्र चौधरी द्वारा सौंपा गया. रायसिंहनगर पार्षद उपचुनाव में तीसरे नंबर पर भाजपा के प्रत्याशी रहे, तो चौथे नंबर पर कांग्रेस के प्रत्याशी. वहीं, दूसरे नंबर पर निर्दलीय प्रत्याशी विशाल रहे. 

जीत के बाद रामकिशन बागड़ी के समर्थकों द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मनाया गया. मतगणना के दौरान कानून के लिए थाना प्रभारी ईश्वर प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता मिनी सचिवालय के बाहर तैनात रहा. 

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में छाया काले बादलों का बवंडर ! इन जिलों में तूफानी बारिश की चेतावनी

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news