बहरोड़ निर्दलीय MLA बलजीत यादव ने लगाई खाजूवाला में दौड़, इस कारण सरकार से है ठनी
Advertisement

बहरोड़ निर्दलीय MLA बलजीत यादव ने लगाई खाजूवाला में दौड़, इस कारण सरकार से है ठनी

MLA baljeet Yadav: बहरोड से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव आज सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में पहुंचे, जहां पर 14 सूत्रीय मांगों को लेकर युवाओं के साथ दौड़ लगाई, इसके साथ ही उन्होंने जयपुर में वीरांगनाओं को लेकर हो रहे प्रदर्शन को लेकर विधायक यादव ने कहा बहुत ही शर्मनाक बात है, जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है.

बहरोड़ निर्दलीय MLA बलजीत यादव ने लगाई खाजूवाला में दौड़, इस कारण सरकार से है ठनी

MLA baljeet Yadav: बहरोड से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव आज सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में पहुंचे, जहां पर 14 सूत्रीय मांगों को लेकर युवाओं के साथ दौड़ लगाई. विधायक यादव ने काले कपड़े पहन कर युवाओं के साथ राजीव सर्किल खाजूवाला से सब्जी मंडी, सोसायटी रोड, सदर बाजार तक पैदल दौड़ लगाई.

ये भी पढ़ें - Sikar news: अभिभाषक संघ चुनाव के आए नतीजे, 10 मतों के फासले से विजयी हुए एडवोकेट दिनेश सिंह शेखावत

इस दौरान विधायक यादव ने कहा कि प्रदेश के युवा बेरोजगारी से जूझ रहे हैं और भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं. मुख्यमंत्री के जरिए किए गए वादों को पूरा नहीं किया जा रहा है, यादव ने कहा कि राजस्थान में 90 से 100% तक स्थानीय युवाओं को नौकरी देने, गैर सरकारी क्षेत्र में भी 75% तक यहां के युवाओं को आरक्षण देने, 5 लाख पदों पर शीघ्र भर्ती निकालकर 6 महीने में नियुक्तियां देने, प्रश्न पत्रों को लेवल सेट करने, सरकारी शिक्षा की गुणवत्ता सुधारने, भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कदम उठाने, किसानों की संपूर्ण फसल को सरकार के जरिए उचित मूल्य पर खरीदने आदि मांगों को लेकर राज्य सरकार से मनवाने के लिए सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में युवाओं के साथ पैदल दौड़ लगाई जा रही है.

जयपुर में वीरांगनाओं को लेकर हो रहे प्रदर्शन को लेकर विधायक यादव ने कहा बहुत ही शर्मनाक बात है, जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है, वो एक शहीद किसी का पति बॉर्डर पर शहीद होगा और हमेशा बॉडर पर देश की सेवा करता है तभी हम सब चैन की नींद सोते हैं, जब कोई जवान बॉर्डर पर शहीद होता है तो हम सब राजनीतिक लोग बड़े-बड़े दावे करते हैं लेकिन आज सड़कों पर वीरांगना अपना हक मांग रही है तो कोई उनसे बात करने को तैयार नहीं यह बड़ी शर्म की बात है.

ये भी पढ़ें - शेखावाटी महोत्सव 2023 का हुआ आगाज, PCC चीफ गोविंदसिंह 17 मार्च सीएम से सीकर को संभाग बनाने की करेंगे मांग

Trending news