Bikaner News: पोल से करंट लगने से गाय की हुई मौत, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414647

Bikaner News: पोल से करंट लगने से गाय की हुई मौत, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

Bikaner News: पोल से करंट लगने से गाय की मौत हो गई. जिसके बाद देर रात मेडिकल कॉलेज शनि मंदिर के पास लोगों ने हंगामा किया और जाम लगाते हुए घरना प्रदर्शन किया.

Bikaner News: पोल से करंट लगने से गाय की हुई मौत, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन
Bikaner News: बीकानेर के मेडिकल कॉलेज के पास पोल से करंट लगने से गाय की मौत हो गई. जिसके बाद देर रात मेडिकल कॉलेज शनि मंदिर के पास लोगों ने हंगामा किया और जाम लगाते हुए घरना प्रदर्शन किया. शहर के सभी पोल पर प्लास्टिक सेफ़्टी कवर लगाने की बात पर सहमति बनी है. वही गाय का मुआवज़ा और अंतिम संस्कार यूआईटी द्वारा करवाया जायेगा.
 
बीकानेर के मेडिकल कॉलेज के पास स्थित शनि मंदिर के पास पोल से करंट लगाने से गाय की मौत के बाद लोगों का ग़ुस्सा फूट पड़ा. जहां स्थानीय लोगो ने सडक़ जाम करते हुए जमकर हंगामा किया.  यूआईटी के पोल की चपेट में आने से गाय को मौत हो गई, जिसके बाद लोगों ने सिस्टम एक ख़िलाफ़ जमकर बवाल किया.
 
मौक़े पर भारी पुलिस बल के बीच स्थानीय लोग और जनप्रतिनिधियों की अधिकारियों से तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली. बिजली विभाग और यूआईटी मामले को लेकर एक दूसरे पर पल्ला झाड़ते नज़र आये, तो वहीं बीजेपी नेता दिलीप पूरी ने मामले को लेकर जमकर फटकार लगाते हुए कार्यवाही की माँग की. 
 
हंगामें के बाद शहर के सभी पोल पर प्लास्टिक सेफ़्टी कवर लगाने की बात पर सहमति बनीं. वहीं गाय का अंतिम संस्कार यूआईटी द्वारा करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Jhunjhunu News: बुहाना में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की हुई मौत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news